comscore Mi Band 5 की अनबॉक्सिंग फोटो लॉन्चिंग से पहले हुईं लीक | BGR India Hindi
News

Mi Band 5 की अनबॉक्सिंग फोटो लॉन्चिंग से पहले हुईं लीक, जानिए क्या होगा खास

Mi Band 5 चीन में लॉन्च हो चुका है और जल्द ही यह वैश्विक बाजार में भी कदम रख सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह डिवाइस 15 जुलाई यानी बुधवार को वैश्विक बाजार में लॉन्च हो सकता है। लॉन्चिंग इवेंट से पहले ही इस स्मार्ट डिवाइस की अनबॉक्सिंग फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं।

Xiaomi Mi Band 5 global launch

Mi Band 5 चीन में लॉन्च हो चुका है और जल्द ही यह वैश्विक बाजार में भी कदम रख सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह डिवाइस 15 जुलाई यानी बुधवार को वैश्विक बाजार में लॉन्च हो सकता है। लॉन्चिंग इवेंट से पहले ही इस स्मार्ट डिवाइस की अनबॉक्सिंग फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। यह तस्वीरें पुर्तगाली ब्लॉग Techbit द्वारा साझा की गई हैं। Also Read - शाओमी यूजर्स को मिलेगा MIUI 11 beta stable अपडेट, जुड़ेंगे नए फीचर्स

जिसे पहले ही रिव्यू यूनिट मिल गया है। Mi Band 5 एक ब्लैक रिटेल बॉक्स में आएगा, जिस पर बैंड की एक फोटो और नंबर 5 लिखा हुआ होगा। रिटेल बॉक्स का पिछला हिस्सा व्हाइट कलर का है, जिस पर फिटनेस ट्रैकर की जानकारी दी हुई है। बॉक्स के अंदर यूजर्स को स्मार्ट बैंड, मैगनेटिक चार्जर और एक इंस्ट्रक्शन बुकलेट मिलेगी। Mi Band 5 में सिर्फ इंग्लिश और चीनी भाषा का सपोर्ट फिलहाल मिल रहा है। Also Read - शाओमी ने लॉन्च किए नए RedmiBook 14 सीरीज के लैपटॉप, जानें कीमत और खूबियां

ओटीए अपडेट के जरिए अन्य भाषाओं को इसमें जोड़ा जाएगा। नया स्मार्ट बैंड नए फीचर्स के साथ आएगा, जिसमें कस्टमाइजेबल बैकग्राउंड, स्ट्रेस लेवल मॉनिटर, ब्रीदिंग एक्सरसाइज, कस्टमाइज किए जा सकने वाले शॉर्टकट, पीएआई स्कोर, आदि मिलेंगे। हालांकि इसकी वैश्विक यूनिट में एनएफसी का सपोर्ट नहीं मिलेगा, जो चीनी वेरिएंट में है। Also Read - शाओमी के लैपटॉप Mi NoteBook 14 सीरीज की सेल आज, जानें कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस

Mi Band 5 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

चीन में Mi Band 5 को RMB 189 की कीमत में पेश किया गया है। भारतीय रुपये में यह कीमत 2,025 रुपये होते हैं। इसका एक वेरिएंट NFC सपोर्ट के साथ आता है जिसकी कीमत RMB 229 है। भारतीय रुपये में यह कीमत 2,500 रुपये के लगभग होते हैं। इसे चार अलग कलर स्ट्रैप के साथ पेश किया गया है। इनमें ब्लैक, ग्रीन, येलो और रेड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

Mi Band 5 में 1.3 इंच डिस्प्ले दी है। इससे पहले Mi Band 4 में 0.95इंच डिस्प्ले दी थी। इस बैंड का डिस्प्ले काफी ब्राइड है जिसे सनलाइट की रोशनी में भी आसानी से देखा जा सकता है। न्यू बैंड को न्यू मैग्नोटिक चार्जिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है। Mi Band 5 में ट्रैकिंग सिस्टम को भी इंप्रूव किया गया है। आपको न्यू बैंड में 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट मोड मिलरहे हैं। इसके अलावा इसमें लेडीज के लिए एक खास फीचर दिया गया है जो उनको पीरियड ट्रैकिंग का ऑप्शन देता है।

इसमें रिमोट कंट्रोल का फीचर मिल रहा है, जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन के कैमरा को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा इसे शाओमी के खुद के XiaoAI असिस्टेंट सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटरिंग में भी सुधार किया गया है। इस बार UnionPay के साथ इसे NFC बेस्ड पेमेंट सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। भारत में भी इस बैंड को जल्द पेश किए जाने की उम्मीद है क्योंकि कंपनी के लिए भारत महत्वपूर्ण मार्केटों में से एक है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 14, 2020 12:39 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers