comscore Mi Band 7 Pro हुआ लॉन्च, 117 स्पोर्टी मोड्स के साथ कई फीचर्स हैं कमाल
News

Mi Band 7 Pro: शाओमी ने लॉन्च किया फिटनेस बैंड, 117 स्पोर्टी मोड के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Xiaomi ने Mi Band 7 Pro स्मार्ट बैंड और Xiaomi Book Pro लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है। आइए डिटेल में जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में...

Mi Band 7 Pro

Xiaomi ने अपने पहले Pro Mi बैंड और OLED टचस्क्रीन के साथ हाई-एंड Intel Evo लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है। प्रो मॉडल स्मार्ट बैंड में 1.64 इंच का डिस्प्ले है, जो Mi Band 7 डिस्प्ले की तुलना में चौड़ा है। इतना ही नहीं यह Redmi Smart Band 7 Pro के 1.47 इंच डिस्प्ले से भी बड़ा है। Also Read - Independence Day Sale: Xiaomi और Redmi के फोन पर मिल रही जबरदस्त छूट

Mi Band 7 Pro में स्क्वायर वॉच फेस मिलता है। यह मेटल टेक्सचर फ्रेम के साथ आता है। इस बैंड को ग्रीन और ग्रे समेत कई कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Also Read - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और 8GB तक RAM वाले Redmi Note 11T 5G को सस्ते में खरीदने का मौका, Sale में मिल रहा तगड़ा Discount

Mi Band 7 Pro के फीचर्स

  • यह बैंड 117 एक्सरसाइज मोड, इसमें 10 अलग-अलग रनिंग कोर्स शामिल हैं। इसके साथ ही इसमें GPS, NFC सपोर्ट भी मिलता है। इसके अलावा ऑलवेज ऑन डिस्प्ले सिस्टम भी दिया गया है।
  • एमआई बैंड 7 प्रो में हार्ट रेट और ब्लड-ऑक्सीजन ट्रैकिंग फीचर दिया गया है। बॉडी का SpO2 लेवल कम होने पर यह अलर्ट करेगा। इसके अलावा यह यूजर की नींद को भी मॉनिटर करता है।
  • इसके अलावा बैंड को 5ATM वाटर रेजिस्टेंस के लिए रेट किया गया है। यानी आप इसे स्विमिंग करते हुए भी पहन सकते हैं। इसमें 235mAh की बैटरी दी गई, इसे 12 दिनों तक चलाया जा सकता है। वहीं इसकी चार्जिंग में लगभग एक घंटे का समय लगता है।

Mi Band 7 Pro की कीमत

Mi Band 7 Pro की कीमत युआन 379 (लगभग 4400 रुपये) से शुरू होती है। फिलहाल इसे चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया गया है। Also Read - 5G स्मार्टफोन शिपमेंट में Samsung का दबदबा, रेस में पिछड़ी Xiaomi

Xiaomi Book Pro लैपटॉप भी हुआ लॉन्च

कंपनी ने Xiaomi Book Pro का 16-इंच वर्जन भी लॉन्च कर दिया है। इसमें टचस्क्रीन इनेबल्ड 4K OLED डिस्प्ले दिया गया है। यह सीएनसी यूनिबॉडी और डॉल्बी विजन के साथ भी आता है। इस लैपटॉप की थिकनेस केवल 1.49mm है और यह नए ट्रैकपैड के साथ आता है। इसके अलावा यह वाइब्रेशन फीडबैक के साथ भी आता है।

यह लैपटॉप इंटेल कोर 12वीं जनरेशन के प्रोसेसर के साथ आता है। यह 45W परफॉर्मेंस लेवल के साथ आता है। इसकी बैटरी लाइफ 12 घंटे की है और यह 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसकी शुरुआती कीमत युआन 6499 (लगभग 76 हजार रुपये) है।

इसके साथ ही सेम स्पेसिफिकेशन के साथ 14-इंच का Xiaomi Book लैपटॉप भी लॉन्च हुआ है। इसकी कीमत युआन 5899 (लगभग 69 हजार रुपये) से शुरू है।

Xiaomi ने पेश किया Home WiFi Mesh router

Xiaomi ने ट्राई-बैंड मेश राउटर भी पेश किया है। कंपनी के मुताबिक मेश राउटर बड़े घरों में इस्तेमाल के लिए काफी बेहतर हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 4, 2022 7:50 PM IST



new arrivals in india