comscore शाओमी का Mi Car Charger Pro 18W ड्यूल आउटपुट के साथ 799 रुपये में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस
News

शाओमी का Mi Car Charger Pro 18W ड्यूल आउटपुट के साथ 799 रुपये में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

Mi Car Charger Pro को भारत में 799 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को Xiaomi की Mi.com वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। हालांकि इस प्रॉडक्ट की एक्चुअल लिस्टिंग 999 रुपये की है। हालांकि इस प्रॉडक्ट को कब तक डिस्काउंट प्राइस के साथ पेश किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

mi_car_charger_pro_18w_image_1584431239605

Xiaomi (शाओमी) ने भारत में अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए Xiaomi Mi Car Charger Pro 18W को लॉन्च किया है। यह एक कार चार्जर है जो ड्यूल आउटपुट के साथ आता है। इससे पहले कंपनी ने टूथब्रश के अलावा वायरलैस पावरबैंक को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था। फास्ट चार्जिंग यूनिट इस डिवाइस से दो डिवाइसों को एक साथ चार्ज किया जा सकता है। यह न्यू कार चार्जर Mi कार चार्जर का हाई एंड वेरिएंट है। कंपनी ने इस सीरीज को दिसंबर 2018 में लॉन्च किया था। Mi Car चार्जर ड्यूल USB पोर्ट के साथ आता है। हालांकि पुराना चार्जर एक पोर्ट पर ही 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता था। Also Read - शाओमी ने इस सीरीज के बेचें 11 करोड़ से ज्यादा स्मार्टफोन, क्या आप भी खरीदना चाहेंगे ये फोन?

Mi Car Charger Pro 18W Price in india

Mi Car Charger Pro को भारत में 799 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को Xiaomi की Mi.com वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। हालांकि इस प्रॉडक्ट की एक्चुअल लिस्टिंग 999 रुपये की है। हालांकि इस प्रॉडक्ट को कब तक डिस्काउंट प्राइस के साथ पेश किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। Also Read - सैमसंग ने शाओमी को टक्कर देने के लिए उसी के प्राइस में लॉन्च किए स्मार्ट TVs

Mi Car Charger Pro 18W specifications

Xiaomi Mi Car Charger Pro 18W ड्यूल आउट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इससे आप दो डिवाइस को एक बार में भी ही चार्ज तो कर सकते हैं, लेकिन फास्ट चार्जिंग के साथ एक डिवाइस एक ही बार में चार्ज होगा। Mi Car Charger Pro में एक स्मार्ट चिप है जो दोनों पोर्ट में पावर को इंटेलीजेंट तरीके से डिस्ट्रीब्यूट करता है। इससे आपके डिवाइस में एकसाथ ज्यादा पावर नहीं जाएगी और डिवाइस के खराब होने का चांस भी कम हो जाएगा। इसके अलावा चार्जर आईसी चिप के साथ फाइव फोल्ड सर्किट प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह चार्ज डिवाइसों को ओवरकरंट और शॉर्ट सर्किट से बचाता है।शाओमी स्मार्टफोन पर अपनी निर्भरता को कम करते हुए रेवेन्यू के दूसरे सोर्सेज की तलाश कर रहा है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 18, 2020 2:15 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers