comscore Mi Electric Toothbrush हुआ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत | BGR India Hindi
News

Mi Electric Toothbrush हुआ भारत में लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और बेहतरीन फीचर

शाओमी ने Mi Electric Toothbrush लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश ज्यादा बेहतर सफाई कर सकता है। जानिए क्या है Mi Electric Toothbrush की कीमत और खास फीचर।

  • Published: February 20, 2020 12:36 PM IST
xiaomi electric toothbrush t300

शाओमी ने अपने मी ब्रांड के तहत भारत में अब टूथब्रश लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च किया है, जिसका नाम Mi Electric Toothbrush T300 है। बता दें कि कंपनी Mi Electric Toothbrush टूथब्रश को वैश्विक बाजार में साल 2018 में पेश कर चुकी है। कंपनी का दावा है कि ये टूथब्रश एक मिनट में 31 हजार बार वाइब्रेट होता है। इसमें मैगनेटिक लेविएशन सोनिक मोटर लगा है। Mi Electric Toothbrush T300 आईपीएक्स 7 वॉटर प्रूफ है।


मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश के फीचर

Xiaomi की माने तो यह इलेक्ट्रिक टूथब्रश 25 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसमें टाइप सी यूएसबी पोर्ट दिया गया है, जिसकी मदद से इसे चार्ज किया जा सकता है। ब्रश करने के दौरान इसकी वजह से कम आवाज आती है। इसमें डुअल प्रो ब्रश मोड दिया गया है, जो EquiClean ऑटो टाइमर के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि यह ब्रश सामान्य ब्रश से 10 गुना ज्यादा बेहतर सफाई करने में सक्षम है।

मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश की कीमत

कंपनी ने मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी300 की तमाम जानकारी साझा की है। इस ब्रश की भारतीय बाजार में कीमत 1599 रुपये है। हालांकि कंपनी फिलहाल इसे 1299 रुपये पर बेच रही है। कंपनी शुरुआत में इस ब्रश की सिर्फ 1000 यूनिट्स ही बेचेगी। इस स्मार्टफोन को आप शाओमी के ऑनलाइन स्टोर से बुक कर सकते हैं। इसकी शिपिंग 10 मार्च 2020 से शुरू होगी। कंपनी ने इसे वैश्विक बाजार में 29.99 यूरो (लगभग 2300 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया था।

Mi Electric Toothbrush T300 में शाओमी ने मैग्नेटिक लेविटेशन सोनिक मोटर और एंटी कोरोशन, मेटल फ्री ब्रश हेड दिया है। टूथब्रश मल्टीपल कस्माइजेबल ब्रश मोड के साथ आता है। यूजर्स Mi Electric Toothbrush को मोबाइल ऐप से कनेक्ट करते हुए ब्रश टाइम, ब्रश स्ट्रेंथ को कंट्रोल कर सकते हैं। Mi Electric Toothbrush T300 को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। इस ऐप के जरिए यूजर्स अपनी ब्रशिंग रिपोर्ट को मंथली, विकली और डेली बेस पर ट्रेक कर सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 20, 2020 12:36 PM IST