comscore Mi Electric Toothbrush भारत में 20 फरवरी को होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Mi Electric Toothbrush भारत में 20 फरवरी को होगा लॉन्च

Xiaomi भारत में 20 फरवरी को इलेक्ट्रिक टूथब्रश (electric toothbrush) लॉन्च करेगा। शाओमी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्टर जारी करते हुए यह जानकारी शेयर की है। चाइनीज कंपनी ने Mi Electric Toothbrush को पहली बार ग्लोबल मार्केट में साल 2018 में लॉन्च किया था। Mi Electric Toothbrush को लेकर कंपनी ने दावा किया कि यह एक मिनट में 31,000 बार वाइब्रेट होता है।

xiaomi electric toothbrush

Xiaomi भारत में 20 फरवरी को इलेक्ट्रिक टूथब्रश (electric toothbrush) लॉन्च करेगा। शाओमी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्टर जारी करते हुए यह जानकारी शेयर की है। चाइनीज कंपनी ने Mi Electric Toothbrush को पहली बार ग्लोबल मार्केट में साल 2018 में लॉन्च किया था। Mi Electric Toothbrush को लेकर कंपनी ने दावा किया कि यह एक मिनट में 31,000 बार वाइब्रेट होता है। इस टूथ ब्रश का टॉर्क 230gf.cm है। इसके साथ ही यह कस्माइज्ड ब्रश मोड के प्रोजिशन डिटेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता है।


Xiaomi India ने इलेक्ट्रिक टूथब्रश को टीज करते हुए ट्विटर अकाउंट भारत में लॉन्च किए जाने की इंफॉर्मेशन शेयर किया है। ग्लोबल मार्केट की बात करें तो Mi Electric Toothbrush को कंपनी ने स्पेन में 29.99 यूरो (करीब 2,300 रुपये) की कीमत में जुलाई 2018 में लॉन्च किया था।

Mi Electric Toothbrush में शाओमी ने मैग्नेटिक लेविटेशन सोनिक मोटर और एंटी कोरोशन, मेटल फ्री ब्रश हेड दिया है। टूथब्रश मल्टीपल कस्माइजेबल ब्रश मोड के साथ आता है। यूजर्स Mi Electric Toothbrush को मोबाइल ऐप से कनेक्ट करते हुए ब्रश टाइम, ब्रश स्ट्रेंथ को कंट्रोल कर सकते हैं।

Mi Electric Toothbrush को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। इस ऐप के जरिए यूजर्स अपनी ब्रशिंग रिपोर्ट को मंथली, विकली और डेली बेस पर ट्रेक कर सकते हैं।

शाओमी ने लॉन्च किया ऑउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर

शाओमी ने भारत में नया ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने मी ब्रांड के तहत मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है, जिसे शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट मी डॉट कॉम से खरीदा जा सकता है। इस ब्लूटूथ स्पीकर की घोषणा कंपनी के ग्लोबल वीपी मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर हैंडल से की है।

5 वॉट साउंड क्षमता वाले इस स्पीकर की बैटरी लाइफ 20 घंटे की है। इसमें यूजर्स को वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है। मी आउटडोर स्पीकर की कीमत 1999 रुपये है, हालांकि ये स्पीकर 30 फीसदी के डिस्काउंट के बाद 1399 रुपये में मिलता है। ये स्पीकर सिर्फ ब्लैक कलर में आता है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 18, 2020 9:22 PM IST