comscore Mi Notebook भारत में Intel 10th gen Core i7 processor के साथ 11 जून को होगी लॉन्च, जानें फीचर्स
News

Mi Notebook भारत में Intel 10th gen Core i7 processor के साथ 11 जून को होगी लॉन्च, जानें फीचर्स

Mi notebook confirmed to launch with intels 10th gen core i7 processor laptop india on june 11: Xiaomi (शाओमी) के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने अपकमिंग Mi Notebook की नई डिटेल्स के बारे में कुछ खुलासा किया है। इस नोटबुक को भारत में 11 जून को लॉन्च किया जाएगा। अब यह कंफर्म हो गया है कि Mi  लैपटॉप में इंटल का लेटेस्ट 10th जनरेशन Core i7 प्रोसेसर होगा। यह सेम चिपसेट RedmiBook 14 में भी दिया गया है।

xiaomi redmibook 14

Xiaomi (शाओमी) के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने अपकमिंग Mi Notebook की नई डिटेल्स के बारे में कुछ खुलासा किया है। इस नोटबुक को भारत में 11 जून को लॉन्च किया जाएगा। अब यह कंफर्म हो गया है कि Mi  लैपटॉप में इंटल का लेटेस्ट 10th जनरेशन Core i7 प्रोसेसर होगा। यह सेम चिपसेट RedmiBook 14 में भी दिया गया है। RedmiBook 14 को चीन में पिछले साल अगस्त 2019 में लॉन्च किया गया था। इससे पहले पिछले महीने Slashleaks ने संकेत दिया था कि Xiaomi RedmiBook 14 लैपटॉप को भारत में जून में लॉन्च किया जाएगा। Also Read - शाओमी इस लैपटॉप को भारत में 11 जून को करेगी लॉन्च, जानें इसकी खास बातें

सूत्रों के मुताबिक ये जानकारी खुद कंपनियों (शाओमी) के अधिकारियों ने दी है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी RedmiBook को भारत में Mi ब्रांडिंग के तहत लॉन्च करेगी।

हम पहले ही बता चुके हैं कि Mi लैपटॉप को अल्ट्रा थिन बेजल्स और हाई स्क्रीन बॉडी रेश्यो के साथ लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने भी यह भी जानकारी दी है कि Mi Notebook  में सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैटरी लाइफ मिलेगा। शाओमी चीन में Redmi और Mi ब्रांडिंग के लैपटॉप पहले से ही बेच रही है। अब कंपनी पहली बार इन लैपटॉप को भारत में पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लॉन्च डेट नजदीक आते-आते इन प्रॉडक्ट के बारे में कुछ और जानकारी मिल सकती है।

Xiaomi RedmiBook 14: Specifications, features

RedmiBook 14 को यूनिबॉडी डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसमें NVIDIA MX250 ग्राफिक्स प्रोसेसर है। इस लैपटॉप का वजन 1.5Kg है और इसमें 14इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस पहले से ही प्री-इंस्टॉल है। कंपनी का दावा है कि इसमें 10 घंटे का बैटरी लाइफ मिलता है। कंपनी इसमें 10th जनरेशन Intel Core प्रोसेसर दे रही है।

इसमें Core i5 या Core i7 दिया गया है। लैपटॉप में 8 जीबी रैम के साथ 256GB / 512GB SSD स्टोरेज है। Core i5 मॉडल में 512GB SSD स्टोरेज है, जिसकी कीमत RMB 4,499 है। भारतीय रुपये में यह कीमत 48,060 रुपये होते हैं। वहीं Core i7 मॉडल का 512 स्टोरेज RMB 4,999 में आता है। भारतीय रुपये में यह कीमत 53,400 रुपये होते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 6, 2020 1:20 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers