comscore Mi TV 4S का 65 इंच साइज वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानिए कीमत | BGR India Hindi
News

Mi TV 4S का 65 इंच साइज वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानिए क्या है इसकी कीमत

शाओमी ने अपना नया टीवी लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस टीवी को मी ब्रांडिंग के तहत पेश किया है। शाओमी ने एक ऑनलाइन इवेंट में Mi TV 4S 65-inch लॉन्च किया है। Mi TV 4S टीवी DTS-HD और Dolby Audio साउंड एक्सपीरियंस मिलता है।

Mi Tv 4s

शाओमी ने अपना नया टीवी लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस टीवी को मी ब्रांडिंग के तहत पेश किया है। शाओमी ने एक ऑनलाइन इवेंट में Mi TV 4S 65-inch लॉन्च किया है। Mi TV 4S टीवी DTS-HD और Dolby Audio साउंड एक्सपीरियंस मिलता है। इस स्मार्ट टीवी के साथ ही शाओमी ने Mi Air Purifier 3H भी लॉन्च किया है, जो अपग्रेड Clean Air Delivery Rate (CADR) के साथ आता है। नए Mi Air Purifier 3H में अमेजन एक्लेक्सा और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है। Also Read - Redmi K30 Pro vs Xiaomi Redmi K20 Pro: प्राइस, फीचर्स के मामले में ये स्मार्टफोन है बेहतर

Mi TV 4S 65-inch और Mi Air Purifier 3H की कीमत

शाओमी ने Mi TV 4S 65-inch को 549 यूरो (लगभग 45,900 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया है। यूरोपी बाजार में इसे जून की शुरुआत से मी स्टोर से खरीदा जा सकेगा। Mi Air Purifier 3H की कीमत 179.99 (लगभग 15 हजार रुपये) की कीमत में आता है। यह भी सेल के लिए जल्द ही उपलब्ध होगा। कंपनी ने इसकी जानकारी अभी नहीं दी है। भारत में Mi TV 4S 65-inch और Mi Air Purifier 3H की कीमत और उपलब्धता की जानकारी कंपनी बाद में देगी।

मी टीवी 4एस के स्पेसिफिकेशन्स

Mi TV 4S का 65 इंच मॉडल एंड्रॉयड 9.0 टीवी पर काम करता है। इस टीवी में आईपीएस डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जो HDR10+ सपोर्ट और 4K resolution के साथ आता है। शाओमी ने इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी का स्टोरेज दिया है। इसके साथ ही इस टीवी में स्मार्ट होम हब दिया गया है, जिसकी मदद से ओटीटी एप्स जैसे- अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब आदि को एक्सेस किया जा सकता है। इसके साथ ही गूगल प्ले पर जाकर आप इस टीवी में कई अन्य एप्स भी डाउनलोड कर सकते हैं।

कनेक्टिविटी की बात करें तो Mi TV 4S 65-inch मॉडल में HDMI पोर्ट, तीन यूएसबी पोर्ट, डुअल बैंड वाईफाई और ब्लूटूथ सपोर्ट मिलता है। टीवी में आपको क्रोमकास्ट का सपोर्ट और वॉइस रिमोट कंट्रोल मिलता है। इसके अतिरिक्त इस टीवी में कार्बन फाइबर पैटर्न के साथ एल्यूमीनियम बैक पैनल मिलता है। इस टीवी में 10 वॉट के दो स्पीकर लगे हुए हैं। बता दें कि शाओमी ने मी टीवी 4एस को साल 2018 में तीन साइज- 43 इंच, 55 इंच और 75 इंच में लॉन्च किया था। इन सभी मॉडल में 8 जीबी का स्टोरेज मिलता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 28, 2020 6:36 PM IST