comscore Micromax In Note 2 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानें क्या होगा फोन में खास
News

Micromax In Note 2 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानें क्या होगा फोन में खास

माइक्रोमैक्स द्वारा पोस्ट की गई ट्वीट से पता चलता है कि नए Micromax In Note 2 की बैक पर 'Dazzling Glass Finish' या चमकदार ग्लास फिनिश होगी। कंपनी ने ट्वीट के जरिए फोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसकी डिजाइन को दिखा दिया है।

Micromax-In-Note-2

Micromax भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि यह 25 जनवरी को नया फोन Micromax In Note 2 लॉन्च करेगी। इस डिवाइस के नाम से पता चलता है कि यह माइक्रोमैक्स के इन नोट 1 डिवाइस का सक्सेसर होगा। Also Read - 5000mAh बैटरी, 4GB तक RAM और 10000 रुपये से कम वाले इन धमाल स्मार्टफोन्स को ₹292 की शुरुआती EMI पर लाएं घर, Flipkart पर मिल रहे ऑफर्स

कंपनी ने नए फोन के अनाउंसमेंट के साथ इसका टीजर भी पेश किया। यह टीजर Micromax In Note 2 की डिजाइन से पर्दा उठाता है और साथ ही इस फोन के कलर वेरिएंट की भी जानकारी देता है। आइए इस नए माइक्रोमैक्स फोन पर करीब से नजर डालते हैं। Also Read - Phones under Rs 10000: टॉप 5 सस्ते स्मार्टफोन, जो गिफ्ट देने के लिए हैं पहली चॉइस

Micromax In Note 2 Design

माइक्रोमैक्स द्वारा पोस्ट की गई ट्वीट से पता चलता है कि नए Micromax In Note 2 की बैक पर ‘Dazzling Glass Finish’ या चमकदार ग्लास फिनिश होगी। कंपनी ने ट्वीट के जरिए फोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसकी डिजाइन को दिखा दिया है। Also Read - 5000mAh बैटरी, 48MP कैमरे वाले Micromax In Note 2 को खरीदने का मौका, फोन की पहली सेल में आज मिलेगा 1000 रुपए का डिस्काउंट

टीजर में यह फोन सैमसंग गैलेक्सी S21 जैसा लग रहा है। इस फोन में पतले बेजेल हैं और एक पंच-होल स्क्रीन है। डिवाइस में पीछे चार कैमरे होंगे और नीचे की तरफ iN ब्रांडिंग मौजूद होगी। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा। यह दो कलर मॉडल Blue और Brown में आ सकता है।

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स

माइक्रोमैक्स ने In Note 2 के स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा नहीं उठाया है। मगर चूंकि यह डिवाइस In Note 1 का सक्सेसर होगा इसलिए इसके फीचर्स पुराने फोन से बेहतर होने चाहिए। उम्मीद है कि Micromax In Note 2 में कंपनी बेहतर बैक कैमरा, बेहतर प्रोसेसर और पहले से ज्यादा तेज चार्जिंग स्पीड देगी।

माइक्रोमैक्स के पुराने In Note 1 फोन में एक 6.67-इंच की Full HD+ IPS स्क्रीन है, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 450nits और आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। यह डिवाइस MediaTek Helio G85 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 4GB रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

इस फोन में भी बैक पर चार कैमरे हैं, जिनमें एक 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, एक 5MP का अल्ट्रावाइड-एंगल लेंस, एक 2MP का मैक्रो सेंसर और एक 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल हैं। फोन में सामने एक 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Micromax In Note 1 में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 22, 2022 11:07 AM IST


You Might be Interested

Micromax In Note 1

10999

Android 10
MediaTek Helio G85
48MP+5MP+2MP+2MP
Micromax In Note 2

13490

Android 11
MediaTek Helio G95 SoC
48MP + 5MP + 2MP + 2MP

new arrivals in india