comscore
News

माइक्रोमैक्स जल्द YU ब्रांड के तहत पहला LCD TV लॉन्च करेगा

ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) की रजिस्टर्ड लिस्टिंग के मुताबिक माइक्रोमैक्स YU ब्रांड के तहत जल्द ही नया TV लॉन्च करेगा।

YU Ace 4

एक साल के लंबे वक्त बाद माइक्रोमैक्स के सब ब्रांड YU ने पिछले महीने भारत में अपना एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब खबर है कि कंपनी नए मार्केट सेगमेंट में उतरने की योजना बना रही है। कंपनी जल्द ही YU ब्रांड के तहत टेलीविजन लॉन्च कर सकती है। ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) की रजिस्टर्ड लिस्टिंग के मुताबिक माइक्रोमैक्स YU ब्रांड के तहत जल्द ही नया TV लॉन्च करेगी।

BIS लिस्टिंग के मुताबिक 32इंच साइज वाले माइक्रोमैक्स के YU टीवी को मॉडल नंबर 32YUPHORIA S के नाम से स्पॉट किया गया है। इसे सबसे पहले Mysmartprice ने स्पॉट किया है। यह लिस्टिंग डेट 20 सितंबर की है।

YU ब्रांड के तहत कंपनी का यह पहला टीवी होगा, हालांकि माइक्रोमैक्स खुद के ब्रांड के तहत मार्केट में पहले से ही टीवी बेच रही है। इंडियन बेस्ड इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग कंपनी माइक्रोमैक्स का मार्केट शेयर कुछ साल पहले काफी अच्छा था। हालांकि चाइनीज कंपनियों की एंट्री के बाद कंपनी के मार्केट शेयर में गिरावट आई है।

कंपनी ने पिछले महीने जब YU Ace स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, तब कंपनी ने एक बयान में कहा था कि वह फेस्टिवल सीजन से पहले कई प्रॉडक्ट्स लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी ने इन प्रॉडक्ट्स के बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं की थी। YU Ace कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। कंपनी ने स्मार्टफोन में 2जीबी रैम और 16जीबी की स्टोरेज दी है। इसका एक हाई एंड वेरिएंट भी आएगा, जो 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

  • Published Date: September 24, 2018 10:46 AM IST
  • Updated Date: September 24, 2018 11:13 AM IST