comscore माइक्रोमैक्स का स्मार्टफोन वीडियो 3 वेबसाइट पर हुआ लिस्ट | BGR India
News

माइक्रोमैक्स का स्मार्टफोन वीडियो 3 वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

माइक्रोमैक्स ने 4जी वोएलटीई सपोर्ट के साथ अपना नया स्मार्टफोन वीडियो 3 को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर कुछ फीचर्स के साथ पेश किया है।

micromax video3

भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपनी ऑफिशियल बेवसाइट पर नया स्मार्टफोन वीडियो3 को लिस्ट किया है। इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन की कई खुबियों के बारे में बताया गया है। लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन, कमीत, उपलब्धता और फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी के अनुसार यह स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को वीडियो चैट करना और आसान हो जाएगा। 4G Volte सपोर्ट के साथ इस स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है। Also Read - Vi (Vodafone-idea) ने खेला ऐसा 'खेल', परेशान Jio पहुंचा TRAI के पास

माइक्रोमैक्स वीडियो 3 के उपभोक्ता रिलायंस हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के साथ हाई स्पीड इंटरनेट, एचडी वीडियो कॉलिंग और कई जीयो सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। किंतु यह सर्विस 31 मार्च 2017 तक ही उपलब्ध होगी। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में गूगल डियो एप पहले से इनस्टॉल किया गया है। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि इसमे शैटर प्रूफ स्क्रीन दी गई है जो गिरने पर नहीं टूटेगी। Also Read - Reliance Jio ने भी बढ़ाए प्रीपेड प्लान के रेट, जानें अब कौन सा रिचार्ज कितना महंगा पड़ेगा

मेटल कवर के साथ वेबसाइट पर लिस्ट किया गया स्मार्टफोन काफी दमदार नजर आ रहा है। इसके अलावा कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन के बारे में और ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है और न ही इसके कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने आई है। Also Read - Micromax ला रहा धांसू फोन, दमदार फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च

बता दें कि पिछले साल के आखिर में माइक्रोमैक्स ने 4जी वोएलटीई सपोर्ट वाले दो स्मार्टफोन को बजट श्रेणी में लॉन्च किया था। माइक्रोमैक्स वीडियो 2 और वीडियो 2 के नाम से लॉन्च किए गए इन स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 4,440 रुपए थी।

माइक्रोमैक्स वीडियो 1 के स्पेसिफिकेशन
माइक्रोमैक्स वीडियो 1 में 4-इंच का डब्ल्यूवीजीए डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 1.3गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर किया जा सकता है। फोटोग्राफी के ​तौर पर इसमें 5-मेगापिक्सल रीयर और 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 1,600एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 4जी वोएलटीई के अलावा वाईफाई और ब्लूटूथ उपलब्ध हैं।

माइक्रोमैक्स वीडियो 2 के स्पेसिफिकेशन
माइक्रोमैक्स वीडियो 2 में 4.5-इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 1.3गीगाहर्ट्ज के साथ क्वाडकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। फाटोग्राफी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का रीयर और 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 4जी वोएलटीई, वाईफाई और ब्लूटूथ उपलब्ध हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 1,800एमएएच की बैटरी दी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 16, 2017 3:30 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers