comscore Microsoft Surface Laptop Go 2 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
News

Microsoft Surface Laptop Go 2 लैपटॉप भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में Microsoft Surface Go 2 लैपटॉप भारत में लॉन्च हो गया है। इसमें 8GB तक RAM के साथ 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इसकी कीमत और सभी फीचर्स जानने के लिए नीचे पढ़ें।

Microsoft Surface Go 2

Microsoft Surface Laptop Go 2 को पिछले महीने US में लॉन्च हो चुका है। अब इसे भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। भारत में इसे 2 वेरिएंट में उतारा गया है। इसकी शुरुआती कीमत 75000 रुपये से भी कम है। इसमें 8GB तक RAM के साथ कई शानदार फीचर्स मिल रहे हैं। इसकी कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Microsoft Outlook Lite ऐप हुआ लॉन्च, अब सस्ते फोन पर भी मिलेगी फास्ट ईमेल सर्विस

Microsoft Surface Laptop Go 2 Specification

Surface Laptop Go 2 को प्रीमियम और स्लिम डिजाइन के साथ लाया गया है। इसका एक्सटीरियर एल्युमिनियम का है और इसे मेटल फिनिश दिया गया है। माइक्रोसॉफ्ट के इस लैपटॉप में 1536×1024 पिक्सल रेजलूशन वाला 12.4 इंच का PixelSense टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इसका आसपेक्ट रेशियो 3:2 और पीक ब्राइटनेस 330 nits है। Also Read - एशिया में हर 5 में से 3 कंपनियों पर हुए हैं साइबर हमले, प्राइवसी और रैंसमवेयर हैं बड़ी चिंता

इस डिवाइस में Intel का 11th Gen Core i5 क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Intel Iris Xe GPU मिल रहा है। यह 8GB तक LPDDR4x RAM और 256GB तक SSD इंटरनल स्टोरेज मिलता है। लैपटॉप में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। हालांकि, यह फीचर बेस मॉडल में नहीं दिया गया है। Also Read - Microsoft Outlook Lite ऐप जल्द होगा लॉन्च, सस्ते एंड्रॉइड फोन पर भी मिलेगी फास्ट ईमेल सर्विस

Surface Laptop Go 2 के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 720p का वेबकेम, 3.5mm का ऑडियो जैक और चार्जिंग के लिए Surface Connect पोर्ट दिया गया है। इसमें डॉल्बी ऑडियो प्रीमियम के साथ ओमनीसोनिक स्पीकर्स और डुअल फार-फील्ड स्टूडियो माइक दिए गए हैं। इसमें प्रीलोडेड Microsoft 365 ऐप्स, माइक्रोसॉफ्ट 365 फैमिली के 1 महीने के ट्रायल और एक्सबॉक्स गेम पास अल्टीमेट 1 महीने के ट्रायल के साथ आता है।

कनेक्टिविटी के लिए इस लैपटॉप में Wi-Fi 6 802.11ax और Bluetooth 5.1 LE दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में USB-C और USB-A पोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसमें दी गई बैटरी को फुल चार्ज करने के बाद यह 113.5 घंटे तक चल सकता है।

कितनी होगी कीमत?

Surface Laptop GO 2 के 2 वेरिएंट आते हैं। बेस वेरिएंट में 8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसकी कीमत 73,999 रुपये है। वहीं, लैपटॉप के टॉप वेरिएंट में 8GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज दिया गया है। इसकी कीमत 80,999 रुपये है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 5, 2022 6:59 PM IST



new arrivals in india