comscore
News

MobiiStar आज भारत में नॉच डिजाइन वाला स्मार्टफोन करेगी लॉन्च , जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

फोन के फ्रंट और बैक में 13मेगापिक्सल का AI पावर्ड कैमरा सेंसर होगा।

mobistar

वियतनाम की स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरर कंपनी Mobiistar आज भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। नए साल 2019 में यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन लॉन्च होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए नई दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन किया है जो 12:30PM पर शुरू होगा। इससे पहले कंपनी ने हाल में भारतीय मार्केट में C1 Shine स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।   
आज होने वाले लॉन्च इवेंट में कंपनी Mobiistar X1 को लॉन्च कर सकती है जो नॉच डिजाइन के साथ AI इनेबल्ड सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के टीजर को अपने फेसबुक पेज पर भी लाइव किया है।  

खबरों के मुताबिक Mobiistar X1 नॉच के साथ आएगा और यह कंपनी का पहला नॉच डिजाइन वाला फोन होगा। फोन के नॉच में फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ ईयरपीस समेत दूसरे सेंसर हो सकते हैं। फोन के बैक में सिंगल कैमरा के साथ LED फ्लैश दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक के साथ रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।    

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबित यह स्मार्टफोन Gradient Shine, Midnight Black और Sapphire Blue कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन के फ्रंट और बैक में 13मेगापिक्सल का AI पावर्ड कैमरा सेंसर होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को 10,000 रुपये के नीचे लॉन्च कर सकती है।   

  • Published Date: January 7, 2019 8:42 AM IST