comscore
News

Moto G7 की स्पेसिफिकेशंस हुई लीक, 6.4-इंच डिस्प्ले के साथ हो सकता है पेश

लीक स्पेसिफिकेशंस में सामने आया है कि Moto G7 एंड्रॉइड 9.0 Pie पर आधारित होगा।

motorola-one-power-ifa-2018-port

लेनोवो की मालिकाना हक वाली कंपनी मोटोरोला के अपकमिंग हैंडसेट Moto G7 के बारे में अब तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। वहीं, अब डिवाइस की कुछ तस्वीरें और स्पसिफिकेशंस की जानकारी सामने आई है। लीक हुई जानकारी की मानें तो फोन में 6.4-इंच की बड़ी डिस्प्ले होगी।

वहीं, रिपोर्ट के अनुसार फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट वर्जन 9.0 पाई पर ऑपरेट होगा। इसके साथ ही फोन में ड्यूल रियर कैमरा होने की बात भी सामने आई है। लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि डिवाइस में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा। वहीं, रियर पर ड्यूल कैमरा दिया जाएगा।

उम्मीद की जा रही है कि Motot G7 इस साल लॉन्च हुए Moto G6 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। मोटोरोला ने इस साल अप्रैल में Moto G6 सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। इनमें Moto G6, G6 Play और G6 Plus शामिल थे।

HowToTechNaija के अनुसार Moto G7 में 6.4-इंच का डिस्प्ले होगा, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल होगा। वहीं फोन स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटनरल स्टोरेज का कॉम्बिनेशन दिया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ ही डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 3,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

You Might be Interested

  • Published Date: October 5, 2018 10:32 AM IST