comscore Moto G8 Power Lite की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक | BGR India Hindi
News

Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के संबंध में एक नई लीक रिपोर्ट सामने आई है। कथित तौर पर इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स पहले भी लीक हो चुके हैं।

Moto G8 Power Lite

Photo Credit: HDblog.it


Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के संबंध में एक नई लीक रिपोर्ट सामने आई है। कथित तौर पर इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स पहले भी लीक हो चुके हैं। Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन अगले महीने बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो ये स्मार्टफोन 189.99 यूरो (लगभग 15,250 रुपये) की कीमत पर लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन के कुछ नए स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं जो अब तक पता नही थें।


कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस स्क्रीन और 10 वॉट की चार्जिंग का सपोर्ट दे सकती है। इटली के एक पब्लिशर द्वारा शेयर की गई रिपोर्ट में बताया गया है कि स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस (720×1600 पिक्सल) का डिस्प्ले मिल सकता है। ये स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। गूगल प्लेस कंसोल पर लिस्टिंग में भी इस स्मार्टफोन में यहीं प्रोसेसर होने की बात कही गई थी। इसके साथ ही जानकारी सामने आई थी कि कंपनी इसमें 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दे सकती है।

Moto G8 Power Lite में क्या हो सकता है खास

रिपोर्ट्स की मानें तो Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन सिर्फ एक ही वेरिएंट में यानी 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। साथ ही कंपनी इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दे सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो मोटोरोला इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और एक अन्य सेंसर दे सकती है, जो 2 मेगापिक्सल का शूटर हो सकता है। फ्रंट में इस स्मार्टफोन में वॉटर ड्रॉप नॉच देखने को मिल सकता है।

Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन की एक तस्वीर HDblog.it द्वारा शेयर की गई है। जिसमें फोन की दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दिए गए हैं। जबकि बाईं ओर कंपनी ने सिम ट्रै दिया है। इस स्मार्टफोन में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा, जो फोन के टॉप पर मौजूद होगा। फोन की स्पीकर ग्रिल भी पीछे की ओर दिया जा सकता है। लीक हुई तस्वीर में स्मार्टफोन ब्लू कलर के ग्रेडिएंट फिनिश के साथ नजर आता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 के साथ आ सकता है, जबकि पहली की रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पर काम करेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 23, 2020 12:16 PM IST