comscore Moto G8 Power Lite इन फीचर के साथ हो सकता है लॉन्च | BGR India Hindi
News

लीक हुई Moto G8 Power Lite की स्पेसिफिकेशन, इन फीचर के साथ लॉन्च हो सकता है स्मार्टफोन

मोटोरोला स्मार्टफोन बाजार में अपनी मजूबती बढ़ाने में लगी हुई है। कंपनी ने दुनियाभर के बाजार में नए नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। अब कंपनी के एक अन्य स्मार्टफोन की जानकारी लीक हुई है।

motorola-moto-g8-plus-5

representative picture


मोटोरोला स्मार्टफोन बाजार में कई नए स्मार्टफोन ला सकती है। कंपनी के कथित नए स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite की कुछ जानकारी सामने आई है, जो मोटो जी8 लाइन अप का हिस्सा हो सकता है। पिछली रिपोर्ट्स में पता चला था कि लेनोवो अधिकृत मोटोरोला Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन पर काम कर रही है और अब इस स्मार्टफोन की कुछ अन्य जानकारियां भी सामने आई हैं। मंगलवार को सामने आई एक रिपोर्ट में Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन के कई फीचर सामने आ गए हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक ये स्मार्टफोन गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में स्पॉट हुआ है। हालांकि इससे पहले जारी हुआ रेंडर नई रिपोर्ट के स्मार्टफोन से अलग था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक Motorola G8 Power Lite स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग पर मुख्य फीचर के साथ स्पॉट किया गया है। जिसमें फोन के डिस्प्ले रेजोल्यूशन, रैम और एंड्रॉयड वर्जन की जानकारी मिलती है। इस स्मार्टफोन में Motorola G8 Plus की तरह ही टियरड्रॉप नॉच नजर आ रहा है।

Motorola G8 Power Lite में मिल सकते हैं ये फीचर

लिस्टिंग के मुताबिक Motorola G8 Power Lite स्मार्टफोन एचडी प्लस (720×1600 pixels) रेजोल्यूशन का डिस्प्ले होगा, जो फिजिक्ल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। यह सेंसर रियर साइड में मोटोरोला के लोगो पर लगा होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम के साथ लॉन्च कर सकती है, जो मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर के साथ आएगा। हालांकि लिस्टिंग में फोन के रियर कैमरा सेटअप के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि यह मोटो जी8 प्लस से प्रेरित नजर आता है, इसलिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

इस महीने की शुरुआत में ही मोटो जी8 पावर लाइट स्मार्टफोन के कुछ रेंडर सामने आए थे, जिसके मुताबिक फोन में पंच होल डिस्प्ले मिलने की बात कही गई थी। जैसा हमें Moto G8 Power और Moto G8 में देखने को मिला था। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर और 5000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलने की बात कही गई थी। इससे पहले मोटो एज प्लस स्मार्टफोन का भी रेंडर सामने आया है, जिसमें इस फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और वॉटरफॉल डिस्प्ले मिलने की बात कही गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 18, 2020 12:18 PM IST