comscore Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, रजिस्ट्रेशन हुए ओपन
News

Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, रजिस्ट्रेशन हुए ओपन

Motorola.in पर दिए इस टीजर पोस्टर में ‘Coming Soon’ लिखा है और कंपनी इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च से जुड़ी अपडेट्स के लिए रजिस्ट्रेशन भी करा रही है। इसमें ग्राहक को फर्स्ट नेम, लास्ट नेम और ई-मेल एड्रेस सबमिट करना होगा। इससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन भारत में आने वाले हफ्तों में या महीनों में लॉन्च किया जाएगा।

  • Published: November 14, 2019 12:59 PM IST
Moto Razr India Launch

Motorola ने आज US में अपना लेटेस्ट और पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr लॉन्च किया है। यह फोल्डेबल स्मार्टफोन दो डिस्प्ले के साथ आता है और यह Galaxy Fold के बुक की तरह ओपन होने वाले डिजाइन के विपरीत फ्लिप होने वाले डिजाइन के साथ आता है। लॉन्च के समय इस डिवाइस के भारत में लॉन्च (Moto Razr flip phone india launch) होने को लेकर किसी प्रकार की घोषणा नहीं की थी, लेकिन अब लॉन्च के कुछ समय बाद कंपनी ने Motorola की भारतीय वेबसाइट के होम पेज पर इस स्मार्टफोन का एक टीजर पेज पोस्ट कर दिया है। बता दें कि लॉन्च के तुरंत बाद Motorola के भारतीय ट्विटर अकाउंट की कवर इमेज में भी इस स्मार्टफोन की फोटो लगा दी गई थी।

Moto Razr भारत में कब होगा लॉन्च?

Motorola.in पर दिए इस टीजर पोस्टर में ‘Coming Soon’ लिखा है और कंपनी इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च से जुड़ी अपडेट्स के लिए रजिस्ट्रेशन भी करा रही है। इसमें ग्राहक को फर्स्ट नेम, लास्ट नेम और ई-मेल एड्रेस सबमिट करना होगा। इससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन भारत में आने वाले हफ्तों में या महीनों में लॉन्च किया जाएगा।

Moto Razr

भारत में क्या होगी Moto Razr की कीमत?

Moto Razr एक प्रीमियम स्मार्टफोन है, जो US में $1,500 यानी भारतीय पैसों के अनुसार लगभग 1,08,000 रुपये में लॉन्च (Moto Razr Price in India) किया गया है। प्रीमियम स्मार्टफोन होने के कारण उम्मीद है कि भारत में भी यह स्मार्टफोन 1 लाख रुपये के आसपास या उससे अधिक कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

Moto Razr की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

नया Moto Razr फ्लिप होकर ओपन होता है, इसलिए कंपनी ने इसमें दो डिस्प्ले दी है। फोल्ड बंद होने के समय इसमें सामने की ओर 2.7-inch की G-OLED डिस्प्ले होती है, जिसका रेजोल्यूशन 600×800 pixels है और 4:3 एक्सपेक्ट रेश्यो होता है। स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी खींचते समय इसके आगे दी गई छोटी स्क्रीन व्यूफांडर का काम करती है। इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल या डेप्थ सेंसर नहीं दिया गया है, लेकिन इसका सिंगल कैमरा पोट्रेट मोड के साथ आता है।

अंदर से ऐसा है Moto Razr

अंदर इसमें 6.2-inch की फोल्डेबल pOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 2142 x 876 pixels के HD रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसका एक्सपेक्ट रेश्यो 21:9 है। अंदर से इसमें कॉलिंग के लिए ईयरपीस दिया है और एक 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। Moto Razr में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया गया है। इसमें यूजर्स को ब्लूटूथ और Type-C सपोर्टेड ईयफोन इस्तेमाल करना होगा।

Moto Razr का प्रोसेसर, बैटरी और रैम वेरिएंट

Moto Razr में Qualcomm Snapdragon 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर शामिल है, जो 6GB रैम औ 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 2510mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी शामिल है, जो 15W TurboPower चार्जिंग के साथ आता है। यह स्मार्टफोन Android 9 Pie बेस्ड OS के साथ आता है। स्मार्टफोन eSIM कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसमें फिंगप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, जो इसकी चिन में सेट किया गया है। स्मार्टफोन वाटर रिपेलेंट नैनो कोटिंग के साथ आता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: November 14, 2019 12:59 PM IST