comscore Moto Tab G70 टैबलेट जल्द होगा भारत में अनाउंस, लॉन्च डेट हुई लीक
News

Moto Tab G70 टैबलेट जल्द होगा भारत में अनाउंस, लॉन्च डेट हुई लीक

Motorola पहले ही Moto Tab G70 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दे चुका है, जिसमें इसके प्रोसेसर, स्क्रीन और डिजाइन तक के बारे में डिटेल मिल जाती है। अब इस टैबलेट की लॉन्च डेट लीक हो गई है।

Moto Tab G70

Motorola भारतीय मार्केट में अपना नया टैबलेट Moto Tab G70 लॉन्च करने की तैयारी में है। ब्रांड पहले ही इस डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दे चूका है, मगर अब इस टैबलेट की लॉन्च डेट फ्लिपकार्ट के जरिए लीक हो गई है। Also Read - Moto Tab G70 भारत में लॉन्च, 7700mAh बैटरी के साथ मिल रहे कई शानदार स्पेसिफिकेशन

ट्विटर यूजर अभिषेक यादव ने फ्लिपकार्ट ऐप पर Moto Tab G70 का एक बैनर देखा, जिसपर इसकी लॉन्च डेट लिखी हुई है। मौजूदा वक्त पर वेबसाइट या ऐप पर ऐसा कोई बैनर नहीं मौजूद है। मोटोरोला के इस टैबलेट की माइक्रोसाइट पहले से फ्लिपकार्ट पर लाइव है, मगर यहां पर स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिलती है, लॉन्च डेट के बारे में नहीं। Also Read - 7700mAh बैटरी और 4GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Moto Tab G70, जानें कितनी है कीमत

लीक के मुताबिक, Moto Tab G70 को भारत में 18 जनवरी को पेश किया जाएगा। इस टैबलेट की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर आने वाली Big Saving Days Sale के दौरान होगी। आइए इस टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं। Also Read - Moto Tab G70 हो सकता है लिनोवो टैबलेट का री-ब्रांडेड वर्जन, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Motorola Moto Tab G70

Motorola पहले ही Moto Tab G70 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दे चुका है, जिसमें इसके प्रोसेसर, स्क्रीन और डिजाइन तक के बारे में डिटेल मिल जाती है। यह टैबलेट Modernist Teal कलर ऑप्शन में मिलेगा और इसमें 2-टोन डिजाइन है।

Moto Tab G70 में एक 12nm octa-core MediaTek Helio G90T प्रोसेसर लगा हुआ होगा, जिसे 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। यह डिवाइस Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इसमें 7,700mAh बैटरी होगी, जो 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन में चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट और धूल-पानी से बचाव के लिए IP52 सर्टिफिकेशन है।

Moto Tab G70 में एक 11-इंच की 2K LCD स्क्रीन है, जो 400 निट्स ब्राइटनेस और 2000 x 1200 पिक्सल रेजलूशन सपोर्ट करती है। इस टैबलेट की बैक पर एक 13MP का बैक कैमरा है और सामने एक 8MP का सेल्फी कैमरा है।

यह डिवाइस चार स्पीकर से लैस होगा, जो Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आएंगे। भारत में Moto Tab G70 को Wi-Fi और LTE दोनों मॉडल में पेश किया जाएगा। इस डिवाइस का वजन 490 ग्राम होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 13, 2022 12:48 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers