comscore Motorola Frontier की धांसू पिक्चर हुई लीक, 200MP कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होने की उम्मीद
News

Motorola Frontier की धांसू पिक्चर हुई लीक, 200MP कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होने की उम्मीद

Motorola Frontier दुनिया का पहला 200MP कैमरा वाला स्मार्टफोन हो सकता है। इस फोन को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। अब इसकी पिक्चर ऑनलाइन लीक हुई है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Motorola Frontier 200MP Camera Phone

Image Credit: sammobile


G-series में बजट और मिड-रेंज फोन की एक सीरीज को पेश करने के बाद, लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला अपने अगले फ्लैगशिप फोन को पेश करने की तैयारी कर रही है। इस फ्लैगशिप फोन का नाम Motorola Frontier है। Also Read - Samsung ने शोकेस किया 200MP HP1 कैमरा सेंसर, मिलेगी DSLR वाली इमेज क्वालिटी

रिपोर्ट के मुताबिक मोटोरोला का यह अपकमिंग फ्लैगशिप फोन दुनिया का पहला 200MP वाला स्मार्टफोन हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार इस फोन की सबसे खास बात इसके साथ आने वाला 200MP का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा इस फोन में कंपनी Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 Plus चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है। Also Read - Motorola Razr 3 की शॉर्ट वीडियो ऑनलाइन लीक, दिखा बिल्कुल नया डिजाइन

Motorola Frontier की लीक इमेज

बता दें कि यह चिपसेट जून में ऑफिशियली तौर पर लॉन्च होने वाली है और Motorola Frontier इस चिपसेट के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है। मोटोरोला के इस फोन का इंतजार दुनियाभर के स्मार्टफोन लवर्स बेसब्री से कर रहे हैं। ऐसे में इस फोन की पिक्चर ऑनलाइन लीक हुई हैं, जिससे इस फोन के डिजाइन का भी पता चल रहा है। Also Read - इंतजार खत्म! 200MP कैमरे वाला Motorola Frontier फोन जुलाई में होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Motorola Frontier

मोटोरोला फ्रंटियर की पिक्चर्स को देकर लग रहा है कि इसका कैमरा मॉड्यूल डिजाइन Xiaomi 12 के जैसा है, जिसमें टॉप पर प्राइमरी सेंसर और नीचे दो रेगुलर सेंसर्स दिए गए हैं। कैमरा मॉड्यूल के बगल में एक छोटा सा स्ट्रैप एलईडी फ्लैश और ‘200MP HP1 OIS f/2.2 अपर्चर’ लिखा हुआ टेक्स्ट है। इस पिक्चर ने अब इतना तो कंफर्म कर दिया है कि मोटोरोला का अपकमिंग फ्लैगशिप एक बड़े कैमरा सेंसर के साथ आने वाला है।

लीक स्पेसिफिकेशन्स

इसके अलावा फोन में कर्व्ड एज भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस फोन के पीछे कैमरा मॉड्यूल के ठीक नीचे Motorola का लोगो भी दिखाई दे रहा है। इसके राइड साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है। लीक हुई इमेज में फोन ग्रे कलर का है लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस फोन में और भी कलर ऑप्शन्स दे सकती है।

मोटोरोला फ्रंटियर के पुराने लीक रिपोर्ट्स के जरिए इसके कई स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी सामने आई थी। इस फोन में 6.7-inch FHD+ curved AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR 10+ सपोर्ट के साथ आ सकता है। सेल्फी कैमरा के लिए स्क्रीन के बीच में पंच-होल कटआउट हो सकता है। इसके अलावा इसमें 12GB LPDDR5 RAM, 256GB UFS 3.1 स्टोरेज समेत कई खास फीचर्स हो सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 28, 2022 9:55 PM IST



new arrivals in india