comscore
News

मोटोरोला Moto G6 Plus को भारत में मिला एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट

इसमें डू नॉट डिस्टर्ब मोड और कलर सेटिंग मेन्यू को भी सुधारा गया है। 

Moto-G6-Plus-official-india

Image: Motorola


मोटोरोला इंडिया ने अपने Moto G6 Plus स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट की घोषणा कर दी है। लेनोवो की मालिकाना हक वाली कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट में इस अपडेट चेंजलॉग की घोषणा की है। इस अपडेट को चरणबद्ध तरीके से रोलआउट किए जाने की उम्मीद है। कंपनी ने मैनुअल अपडेट के लिए डिटेल्स स्टेप्स भी बताए हैं।    
इस अपडेट के बाद आपका मोबाइल को यूज करने का एक्सपीरियंस बढ़ जाएगा। इसमें डू नॉट डिस्टर्ब मोड और कलर सेटिंग मेन्यू को भी सुधारा गया है। 

Moto G6 Plus को शुरुआत में एंड्रॉइड 8.0 ओरियो के साथ लॉन्च किया गया था। मोटोरोला और लेनोवो लगातार अपने मोटो स्मार्टफोन लाइनअप को एंड्रॉइड 9 पाई ओएस से रेगुलर अपडेट करते रहते हैं। मोटोरोला के मुताबिक एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट Moto G6 Plus में बेहतर नेविगेशन लाएगा, जैसा गूगल पिक्सल फोन में होता है। इसके अलावा लेटेस्ट एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच दिसबंर 2018 को भी दिया जाएगा। इसके अलावा इस अपडेट से स्मार्टफोन की बैटरी, सिक्योरिटी इनहेंसमेंट में भी सुधार होगा। 

Moto G6 Plus में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, वॉटर रिपेलेंट नेनो कोटिंग और 3,200mAh बैटरी है।स्मार्टफोन TurboPower 15w फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। Motorola Moto G6 Plus में 5.9इंच FHD+ 18:9 आईपीएस डिस्प्ले है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 630 SoC है। 

  • Published Date: January 2, 2019 12:52 PM IST