comscore Motorola One Action स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले सामने आई तस्वीरें
News

Motorola One Action स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले सामने आई तस्वीरें, लीक हुईं मेेजर स्पेसिफिकेशंस

Motorola One Action स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले तस्वीरें लीक हुई हैं, जिसमें इस स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी लीक हुई हैं। इस स्मार्टफोन की सभी स्पेसिफिकेशन पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं।

Motorola One Action

Image: 91mobiles


Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola One Action के लॉन्च से पहले कुछ इमेज लीक हुई हैं। इससे पहले इस स्मार्टफोन की सभी स्पेसिफिकेशंस भी इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं। नई लीक इमेज में इस स्मार्टफोन के डिजाइन और दूसरी जानकारी सामने आई हैं। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले इमेज और स्पेसिफिकेशन एक ही टिपस्टर ने लीक की हैं। लीक फोटोज में Motorola One Action स्मार्टफोन में दिया गया पंच होल डिस्प्ले दिखा है। बीते कई दिनों से पंच होल डिस्प्ले ट्रेंड में है। हाल में लॉन्च हुए Samsung Galaxy S10e, Galaxy M40 और Honor 20 स्मार्टफोन में हम पंच होल डिस्प्ले देख चुके हैं।

इसके साथ ही Motorola One Action स्मार्टफोन के बैक में दिए ट्रिपल कैमरा सेटअप भी इन लीक इमेज में दिखाई दे रहा है जिसमें LED फ्लैश दिया गया है। मोबाइल और टेक न्यूज वेबसाइट 91मोबाइल्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन पर Motorola की ब्रांडिंग पुराने स्मार्टफोन्स की तरह की गई है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 117-डिग्री फिल्ड व्यू वाला वाइड एंगल सेंसर होगा जो कि इस फोन का एक्शन कैमरा हो सकता है। इसके साथ ही फोन के बैक में Android One का सिग्नेचर मार्क भी होगा।

Motorola One Action specifications (leaked)

Motorola One Action में 6.3-inch LCD display हो सकता है जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2520 pixels पिक्सल्स का है। फोन में Samsung’s Exynos 9609 processor  के साथ Mali G72 GPU होगा। इसमें 3,500mAh की बैटरी हो सकती है। इसके अलावा फोन के बैक में तीन कैमरा होंगे। इसमें मेन सेंसर 12.6-megapixel का होगा। हालांकि बाकी दो सेंसर की डिटेल का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12.6 मेगापिक्सल का कैमरा है। Motorola One Action को 3GB/4GB RAM और 2GB/64GB/128GB स्टोरेज कॉम्बिनेशन के साथ उतारा जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में NFC सपोर्ट होगा। कंपनी इस फोन को Blue और Gold hues में पेश कर सकती है। कंपनी One Vision डिवाइस को भारत में 20 जुलाई को लॉन्च कर सकती है। इस फोन को पहले ही ब्राजील में लॉन्च किया जा चुका है।

  • Published Date: June 17, 2019 2:51 PM IST