comscore Motorola Razr 3 की शॉर्ट वीडियो ऑनलाइन हुई लीक, दिखा बिल्कुल नया डिजाइन
News

Motorola Razr 3 की शॉर्ट वीडियो ऑनलाइन लीक, दिखा बिल्कुल नया डिजाइन

Motorola Razr 3 को लेकर हाल ही में कंपनी ने कंफर्म किया है कि यह Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। वहीं, अब इस फोन की हैंड्स-ऑन वीडियो सामने आई है, जिसमें कंपनी के अगले फोल्डेबल फोन का डिजाइन देखने को मिला है। इस फोन का डिजाइन Samsung Galaxy Z Flip 3 के clamshell फोल्डिंग डिजाइन जैसा ही है।

  • Published: May 25, 2022 10:38 AM IST
Motorola Razr 3

@evleaks


Motorola Razr 3 को लेकर हाल ही में कंपनी ने कंफर्म किया है कि यह Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। वहीं, अब इस फोन की हैंड्स-ऑन वीडियो सामने आई है, जिसमें कंपनी के अगले फोल्डेबल फोन का डिजाइन देखने को मिला है। यह डिजाइन इससे पहले लीक हो चुके रेंडर्स में भी सामने आ चुका है। Also Read - Flipkart Sale EOSS: 6000mAh तक बैटरी, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाले इन 5 स्मार्टफोन पर मिल रहा शानदार Discount, कीमत 20 हजार से कम

टिप्सटर Evleaks ने ट्विटर पर Motorola Maven फोल्डेबल फोन का हैंड्स-ऑन वीडियो (GIF) शेयर किया है। बता दें, Motorola Razr 3 फोन का कोडनेम Maven है। वीडियो में सामने आए डिजाइन की बात करें, तो यह पहले लीक हो चुके रेंडर्स के समान ही है। कंपनी के अगले फोल्डेबल फोन का डिजाइन Samsung Galaxy Z Flip 3 जैसा प्रतीत होता है, जिसमें clamshell फोल्डिंग डिजाइन मिलेगा। इसके बैक में दो कैमरा सेंसर्स देखें जा सकते हैं, जबकि फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट दिया गया है। Also Read - Samsung Galaxy Z Flip 4 की तस्वीरें फिर हुई ऑनलाइन लीक, डिजाइन की मिली झलक

  Also Read - Moto E32s फोन 5,000mAh बैटरी के साथ भारत में कल होगा लॉन्च, कीमत हुई कंफर्म


फोल्डिंग डिजाइन की बात करें, तो इसमें इनर फोल्डिंग डिजाइन मिलेगा। फोल्डिंग फोन होने के बावजूद फोन में किसी प्रकार का फोल्डिंग क्रीज देखने को नहीं मिल रहा। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटिड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा शेयर की गई हैंड्स-ऑन वीडियो (GIF) में फोन का केवल यही डिजाइन देखने को मिला है।

Motorola Razr 3 Leak Specifications

-Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर
-12GB RAM
-512GB स्टोरेज
-डुअल कैमरा

Motorola के तीसरे फोल्डेबल फोन Razr 3 के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कई लीक्स सामने आ चुकी है। लीक्स की मानें, यह फोन बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके अलावा, फोन में एडवांस चिप कम्प्यूटिंग पावर मिलेगी। कंपनी कंफर्म कर चुकी है कि यह फोन Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ तक 12GB RAM और 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है।

साथ ही फोन डु्अल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का सेकेंडरी कैमरा शामिल होगा। सेल्फी के लिए फोन में अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जो कि 32MP का हो सकता है। आपको बता दें, Motorola Razr 2020 फोन केवल 1 कैमरा सेंसर के साथ आया था। साथ ही इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर क पावर बटन में दिया जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 25, 2022 10:38 AM IST



new arrivals in india