comscore उबर कैब में महिला पत्रकार के बाल खींचे और नोंचा चेहरा | BGR India
News

उबर कैब में महिला पत्रकार के बाल खींचे और नोंचा चेहरा

महिला पत्रकार ने इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती सांझा की है।

Untitled design (39)

मुंबई में उबर पूल में यात्रा कर रही एक महिला पत्रकार ने अपनी सहयात्री पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। महिला पत्रकार ने इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती सांझा की है। महिला का आरोप है कि उसके साथ उबर पूल में यात्रा कर रही दूसरी महिला ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाल खींचे। महिला पत्रकार ने लिखा है कि इस घटना में उसके हाथ और चेहरे पर खरोंचें आई हैं। Also Read - Uber ने दूर की आपकी मुश्किल, 'कहां जाना है' पूछकर अब राइड कैंसिल नहीं करेंगे ड्राइवर

Also Read - दिल्ली सरकार ने की तैयारी, राजधानी की सड़कों पर जल्द दिखेंगी ज्यादा इलेक्ट्रिक गाड़ियां (EV)

ये है विवाद की वजह Also Read - WhatsApp से भी बुक कर पाएंगे Uber राइड, बस करना होगा एक मैसेज

महिला पत्रकार ने लिखा है कि उसके साथ यात्रा कर रही दूसरी महिला ने आखिर में ड्रॉप करने को लेकर उसके साथ मारपीट की। पीड़ित महिला पत्रकार जून पॉल एक  एंटरटेनमेंट मैग्जीन में कार्यरत है। उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर अपनी आपबीती साझा करते हुए लिखा है कि उनके साथ यात्रा कर रही दूसरी महिला अंत में ड्रॉप को लेकर उबर ड्राइवर पर चिल्लाने लगी। जून के हस्तक्षेप करने पर मामला बढ़ गया और उबर पूल में यात्रा कर रही दूसरी महिला हिंसक हो गई और उसने महिला पत्रकार की पिटाई कर दी।

महिला पत्रकार ने लिखा है कि उसके साथ यात्रा कर रही दूसरी महिला इस बात को लेकर नाराज थी  कि उसने ज्यादा पैसे दिए हैं और उसे आखिरी में ड्रॉप किया जाएगा। पुलिस ने महिला पत्रकार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

महिला पत्रकार का चेहरा नोंचा

महिला पत्रकार का कहना है कि उसने जैसे ही इस मामले में हस्तक्षेप किया उसके साथ बैठी दूसरी महिला आक्रोशित हो गई। उसने महिला पत्रकार पर रंगभेदी टिप्पणी की और उसके बाल खींचे और चेहरे नोंचा।

वहीं इस मामले में उबर की तरफ से बयान सामने आया है। उबर का कहना है कि यह घटना परेशान करने वाली और हमारे कम्युनिटी की गाइडलाइंस के खिलाफ है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 26, 2018 5:43 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 5:11 PM IST



new arrivals in india