comscore MWC 2020 : Realme पेश कर सकता है 5G सपोर्टेबल फ्लैगशिप स्मार्टफोन
News

MWC 2020 : Realme पेश कर सकता है 5G सपोर्टेबल फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Realme बार्सिलोना में आयोजित होने वाले Mobile World Congress (MWC 2020) इवेंट में के दौरान अपना पहला स्मार्ट टीवी पेश कर सकता है। इसके साथ ही कंपनी इस दौरान अपना नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च कर सकता है। रियलमी ने अपने आधिकारिक यूरोप ट्विटर हैंडल से ये कंफर्म किया है। इस ट्वीट में Realme ने लिखा है कि वह 5G के लिए तैयार है।

Realme logo

Realme बार्सिलोना में आयोजित होने वाले Mobile World Congress (MWC 2020) इवेंट में के दौरान अपना पहला स्मार्ट टीवी पेश कर सकता है। इसके साथ ही कंपनी इस दौरान अपना नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च कर सकता है। रियलमी ने अपने आधिकारिक यूरोप ट्विटर हैंडल से ये कंफर्म किया है। इस ट्वीट में Realme ने लिखा है कि वह 5G के लिए तैयार है। इसके साथ ही शेयर की गई इमेज में लिखा है कि MWC में कंपनी का नया प्लेयर भी डेब्यू करेगा। रियलमी ने फिलहाल अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है। बता दें कि कुछ दिनों पहले Realme का एक डिवाइस AnTuTu की वेबसाइट में Snapdragon 865 SoC के साथ स्पॉट किया गया था।


Realme India के सीईओ माधव सेठ ने भी इस स्मार्टफोन को लेकर कहा था कि यह बड़ा और बेहतर है। माना जा रहा है कि ये स्मार्टफोन Realme X50 5G हो सकता है जो कि फिलहाल चीन में उपलब्ध है। इसके साथ ही Realme इस महीने कंपनी का पहला फिटनेस ट्रैकर लॉन्च कर सकती है। लेकिन खबरें हैं कि कंपनी पहले smart TV और बाद में Snapdragon 865 चिपसेट वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

Realme C3 भारत में 6,999 रुपये में हुआ लॉन्च

Realme C3 में कंपनी ने 6.5-inch HD+ डिस्प्ले दिया है। इस स्मार्टफोन को एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.8 पर्सेंट है। कंपनी ने फोन में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर दिया है। इसमें 12nm MediaTek Helio प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz है। फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट है, जो दो सिम कार्ड और एक एसडी कार्ड के लिए है। फोन की स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन के बैक में दो कैमरा और फ्रंट में एक सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में 12मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर है। यह फोन HDR Nightscape, क्रोमा बूस्ट और Slo-Mo के फीचर के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 5मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी ने Realme C3 में 5,000 mAh बैटरी दी है। यह फोन माइक्रो यूएसबी पोर्ट सपोर्ट करता है। इसमें Bluetooth 5.0 का फीचर दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 7, 2020 9:38 AM IST
  • Updated Date: February 7, 2020 4:30 PM IST