comscore
News

Huawei की नई स्मार्टवॉच FCC पर दिखी, NFC, USB TYPE-C और 410mAh बैटरी लिस्टिंग में दर्ज

हुवावे की नई स्मार्टवॉच FCC पर दिखी है। इस नई स्मार्टवॉच में NFC, टाइप-सी USB और 5W चार्जिंग फीचर्स हैं।

huawei Smartwatch 2 (2018)

हुवावे की नई स्मार्टवॉच FCC पर दिखी है। इस नई स्मार्टवॉच में NFC, टाइप-सी USB और 5W चार्जिंग फीचर्स हैं। आपको बता दें कि हुवावे दो नई स्मार्टवॉच पर काम कर रहा है। कंपनी  Honor Watch और Huawei Watch GT पर काम कर रहा है। हालांकि अभी इन स्मार्टवॉच को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन, Huawei Watch GT को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

Huawei Watch GT को FCC लिस्टिंग में देखा गया है। इस स्मार्ट घड़ी को FCC लिस्टिंग में FTN-B19 मॉडल नंबर से देखा गया है।

बैटरी और फीचर्स की हुई लिस्टिंग
FCC लिस्टिंग में हुवावे स्मार्टवॉच को FTN-B19 मॉडल नंबर से देखा गया है। इसमें खुलासा हुआ है कि यह स्मार्टवॉच NFC,USB टाइप-सी और जीपीएस कनेक्टिविटी के साथ आएगी। इस स्मार्टवॉच में 5वॉट का चार्जिंग और  410mAh की बैटरी दी जाएगी।

हालांकि, हुवावे की तरफ से अभी इस स्मार्टवॉच की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन, इस स्मार्टवॉच को लेकर आई पुराने लिक्स पर गौर करें तो यह स्मार्टवॉच WEAR ऑपरेटिंग सिस्टम के सबसे लेटेस्ट वर्जन पर रन करेगी।

इस स्मार्टवॉच की बैटरी कैपिसिटी Huawei Watch 2 की ही तरह होगी। क्योंकि FCC लिस्टिंग में इसमें 410mAh की बैटरी बताई गई है। कंपनी दावा करती है कि उसकी Huawei Watch 2 दो दिन का बैटरी बैकअप देती है। ऐसे में हुवावे की नई स्मार्टवॉच Huawei Watch GT भी दो दिन का बैटरी बैकअप देगी।

  • Published Date: September 28, 2018 9:41 AM IST
  • Updated Date: September 28, 2018 9:42 AM IST