comscore iPhone SE के नए मॉडल में मिल सकता है 5G सपोर्ट, जानें कब होगा लॉन्च
News

iPhone SE के नए मॉडल में मिल सकता है 5G सपोर्ट, जानें कब होगा लॉन्च और मिलेंगे क्या स्पेसिफिकेशन

अपकमिंग iPhone SE में 5G सपोर्ट मिलेने की उम्मीद की जा रही है। साथ ही हैंडसेट Apple A15 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। कंपनी फोन को अपकमिंग Apple Event में लॉन्च कर सकती है।

  • Published: January 10, 2022 9:51 AM IST
Apple iPhone SE Price and Offer

iPhone SE कंपनी का किफायती स्मार्टफोन है। अब Apple इस फोन का थर्ड जेनरेशन मॉडल लाने की तैयार में है। आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले ही ऑनलाइन लीक में फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में काफी कुछ पता चल गया है। हाल में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी इस डिवाइस के नए मॉडल को 5G सपोर्ट के साथ पेश करेगी। स्पेसिफिकेशन के अलावा फोन की लॉन्चिंग को लेकर भी जानकारी सामने आई है। आइये, जानते हैं कब लॉन्च होगा कंपनी का यह नया फोन। Also Read - Apple ने सबको पछाड़ नंबर-1 पर किया कब्जा, जानें Samsung और Xiaomi का क्या हुआ हाल?

iPhone SE New Model Expected Launch

नई रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी नए iPhone SE को 5G कनेक्टिविटी के साथ मार्च या अप्रैल में Apple Event में लॉन्च कर सकती है। मार्क गुरमन की रिपोर्ट के मुताबिक Apple अपने इस साल के पहले बड़े इवेंट को मार्च या अप्रैल में आयोजित कर सकता है। पिछली साल की तरह ही इस इवेंट का आयोजन भी वर्चुअली होगा। रिपोर्ट की मानें तो इसी इवेंट में नए iPhone SE को लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी मार्च या अप्रैल में होने वाले इस इवेंट में अपने कई प्रोडक्ट लॉन्च करती है। Also Read - Apple और Samsung 2022 में बना सकते हैं 37 हजार करोड़ रुपये के स्मार्टफोन, PLI स्कीम के तहत होगा काम

New iPhone SE Expected Specification

नए iPhone SE के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो पहले आई लीक के अनुसार, डिजाइन के मामले यह पहले जैसे डिवाइस के समान ही होगा, लेकिन इस फोन में फिलहाल बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध iPhone SE से बेहतर स्पेसिफिकेशन मिलेंगे। यह देखने में iPhone 8 की तरह लगेगा। Also Read - iPhone SE 2022 का नाम होगा iPhone SE+, अगले साल आएगा नई डिजाइन वाला iPhone SE 3

उम्मीद की जा रही है कि फोन में 4.7 इंच का Retina HD LCD डिस्प्ले मिलेगा। डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ होम बटन दिया जाएगा। यह LCD डिस्प्ले पैनल और होम बटन के साथ आने वाला कंपनी का आखिरी हैंडसेट होने की उम्मीद की जा रही है। फोन Apple A15 प्रोसेसर और 3GB RAM से लैस होगा। इसका एक और वेरिएंट भी आ सकता है, जिसमें 4GB RAM मिलेगी। फोन को 5G सपोर्ट के साथ लाया जाएगा। डिवाइस में 12MP का सिंगल रियर कैमरा मिल सकता है। हालांकि, यह पहले से बेहतर फीचर्स के साथ आएगा।

J.P. Morgan का दावा है कि अपकमिंग iPhone SE लो से मिड रेंज वाले 1.4 बिलियन (लगभग 140 करोड़) एंड्रॉयड यूजर्स और लगभग 300 मिलियन (लगभग 30 करोड़) पुराने आईफोन यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 10, 2022 9:51 AM IST


You Might be Interested

Apple iPhone SE

21499

Buy Now
iOS 9.3
A9 processor paired with M9 co-processor,64 bit
12 MP iSight Camera

new arrivals in india

Best Sellers