comscore Poco फोन की धमाकेदार होगी वापसी, फरवरी में हो सकता है लॉन्च | BGR India Hindi
News

Poco फोन की धमाकेदार होगी वापसी, फरवरी में हो सकता है लॉन्च

Xiaomi ने Poco को सेपरेट ब्रांड घोषित किए जाने के बाद खबरें हैं कि चाइनीज कंपनी इस साल Poco ब्रांड के तीन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। शाओमी ने साल 2018 में भारत में पहली बार Poco ब्रांड को लॉन्च किया था। कंपनी का पहला स्मार्टफोन Poco F1 लॉन्च किया था।

poco-f1-box-2

Xiaomi ने Poco को सेपरेट ब्रांड घोषित किए जाने के बाद खबरें हैं कि चाइनीज कंपनी इस साल Poco ब्रांड के तीन स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। शाओमी ने साल 2018 में भारत में पहली बार Poco ब्रांड को लॉन्च किया था। कंपनी का पहला स्मार्टफोन Poco F1 लॉन्च किया था शाओमी ने पोको को भारत में सेपरेट ब्रांड घोषित करने के बाद Poco India ने ट्विटर पर अपने फैन्स के नाम एक ओपन लेटर शेयर किया है। इसके साथ ही खबर है कि यह फोन भारत में फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है।


खबरों के मुताबिक Poco भारत में इस साल तीन स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। पोको इंडिया के अपकमिंग तीन स्मार्टफोन Poco F2, Poco F2 Lite और Poco X2 हो सकते हैं बता दें कि Poco F2 स्मार्टफोन को पहले ही सर्टिफिकेशन मिल चुका है वहीं दूसरी ओर Poco F2 Lite स्मार्टफोन की हाल में ही तस्वीरें लीक हुई थी। वहीं पोको ब्रांड का तीसरा स्मार्टफोन Poco X2 को गीकबेंच के दौरान स्पॉट किया गया था।

Poco ब्रांड को लेकर खबरें यहां तक हैं कि शाओमी भारत में Redmi K30 सीरीज के साथ लॉन्च कर सकती हैं। पोको की लोकप्रियता को देखते हुए माना जा रहा कि यह ब्रांड भारतीय स्मार्टफोन मार्केट को एक बार फिर से सप्राइज कर सकता है। वहीं कुछ एक्सपर्टस का मानना है कि शाओमी के पोको ब्रांड को भारत में चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Realme से कड़ी टक्कर मिल सकती है।

दूसरी चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Vivo भी भारत में अपनी प्रिमियम ब्रांड iQOO को भारत में लॉन्च करने की योजना बना रहा है। POCO को iQOO से भी टक्कर मिलने की संभावना है। Poco ब्रांड के तहत शाओमी भारत में फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ मिड रेंज के स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 23, 2020 9:48 PM IST
  • Updated Date: January 23, 2020 10:36 PM IST