comscore
News

Nokia 2.1 के लिए जारी हुआ नवंबर सिक्योरिटी अपडेट

भारत समेत यह अपडेट कई देशों के लिए जारी किया गया है।

nokia-2.1-india

एंड्रॉइड स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों में से एक एचएमडी ग्लोबल अपने स्मार्टफोन्स के लिए समय पर सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करने के लिए जानी जाती है। पिछले साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में फिनिश कंपनी ने अपने नोकिया ब्रांडेड स्मार्टफोन के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट को समय पर जारी करने की बात कही थी।

वहीं, सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Nokia 2.1 को नवंबर एंड्रॉइड सिक्योरिटी अपडेट मिलना शुरू हुआ है। भारत समेत यह अपडेट कई देशों के लिए जारी किया गया है। इस बात की जानकारी nokiapoweruser द्वारा सामने आई है।

फोन को अपडेट ओटीए द्वारा भेजा जा रहा है। अगर आपको नोटिफिकेशन नहीं मिल रहा तो आप सेटिंग्स में जाकर चेक कर सकते हैं। इस अपडेट का साइज 63.9एमबी है।

<h2>Nokia 2.1 की स्पेसिफिकेशंस और कीमत</h2>
<a href=”http://www.bgr.in/gadgets/mobile-phones/nokia/2-1″ target=”_blank” rel=”noopener”>Nokia 2.1</a> इन तीनों डिवाइस में सबसे सस्ता है। इसकी कीमत 6,999 रुपए है और यह सेल के लिए 12 अगस्त को आएगा। इसमें 5.5-इंच डिस्प्ले के साथ 720p रिजॉल्यूशन और 16:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। स्मार्टफोन polycarbonate बैक के साथ पेश किया गया है जो कि इसे प्रीमियम लुक देता है।

डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट के साथ 1जीबी रैम और 8जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 8-मेगापिक्सल ऑटोफोक्स कैमरा बैक में और 5-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा फ्रंट पर है। पावर बैकअप के लिए Nokia 2.1 में 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

Nokia 2.1 दूसरा एंड्रॉइड Oreo (Go एडिशन) स्मार्टफोन है जो कि कंपनी की ओर से पेश किया गया है। यह डिवाइस Blue/Copper, Blue/Silver और Gray/Silver कलर ऑप्शन में मिलेगा।

  • Published Date: December 3, 2018 8:40 PM IST