comscore Nokia 5.2 Leaks : 48 MP कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है Nokia 5.2
News

Nokia 5.2 Leaks : 48 MP कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है Nokia 5.2, जल्द होगा लॉन्च

Nokia 5.2 Leaks : HMD Global जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Nokia 5.2 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के बारे में नई-नई जानकारी सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले इस स्मार्टफोन की फोटो लीक हुई थी। अब इस स्मार्टफोन की कुछ मेजर स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं।

Nokia 5.2 launch leak

Nokia 5.2 Leaks : फिलैंड की कंपनी HMD Global जल्द ही भारत Nokia का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। खबरों के मुताबिक कंपनी का नया स्मार्टफोन Nokia 5.2 हो सकता है। नोकिया के इस स्मार्टपोन को Nokia Daredevil device ने कुछ समय पहले लीक किया था। अब इस  स्मार्टफोन के बारे में जो लीक सामने आई है वो इसके डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन को लेकर सामने आई हैं। रूमर्स की माने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस Nokia 4.2 और Nokia 5.1 स्मार्टफोन से बेहतर होंगी।  इसके साथ ये स्मार्टफोन एक्सपेंसिव सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

Nokia 5.2 Leaked Information

नोकिया के अपकमिंग स्मार्टफोन Nokia 5.1 के बारे में जो लेटेस्ट जानकारी सामने आई है वो Nokia Anew नाम से बने ट्विटर हैंडल के जरिए सामने आई है। इस ट्वीट के मुताबिक, HMD Global ने पिछले साल Nokia 4 सीरीज का कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया था। अपकमिंग स्मार्टफोन हाल में लॉन्च किए Nokia 4.2 और पिछले साल लॉन्च किए गए Nokia 5.1 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। ट्वीट में बताया है कि ये स्मार्टफोन ZEISS के लेंस, Pureview Display और OZO ऑडियो फीचर्स के साथ महंगी कीमत में लॉन्च हो सकता है।

जैसा कि ट्वीट में बताया है कि Nokia 5.2 स्मार्टफोन में बेहतरीन क्वालिटी की डिस्प्ले के लिए PureDisplay दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन की लीक हुई इमेज के जरिए मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी कंपनी इसमें नॉट डिस्प्ले दे सकती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में काफी पतली बैजल्स दी जा सकती है। इसके साथ ही नोकिया के दूसरे स्मार्टफोन्स की तरह इसमें बॉटम चिन में नोकिया की ब्रांडिंग की गई है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें ZEISS ऑप्टिक्स के लेंस हो सकते हैं।

लीक के मुताबिक HMD Global अपने अपकमिंग Nokia 5.2 स्मार्टफोन में 48-MP का प्राइमेरी कैमरा सेंसर दे सकती है। इसके साथ ही दो अन्य कैमरा सेंसर्स की बात की जाए तो वो डेप्थ सेंसर और सुपरवाइड एंगल कैमरा लैंस हो सकते हैं। GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के दूसरे स्मार्टफोन की तरह ये स्मार्टफोन भी Android One प्रोग्राम के तहत लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी इसमें Snapdragon 660 चिपसेट के साथ 3,500mAh बैटरी और 3.5mm ऑडियो जैक दे सकती है। जैसा कि इस स्मार्टफोन की फोटो से जानकारी मिलती है इसके रियर में कैमरा सेटअप के साथ फिंगर सेंसर भी दिया जाएगा।

  • Published Date: July 9, 2019 10:25 AM IST