comscore Nokia exchange festival: नोकिया बॉयर्स को पुराने फोन पर मिलेगा दस प्रतिशत एडिशनल एक्सचेंज बोनस
News

Nokia exchange festival: नोकिया बॉयर्स को पुराने फोन पर मिलेगा दस प्रतिशत एडिशनल एक्सचेंज बोनस

Nokia exchange festival: नोकिया और कैशिफाई की पार्टनरशिप के बाद नोकिया के ऑन लाइन स्टोर पर इन दिनों एक्सचेंज फेस्टिवल चल रहा है। इस ऑफर के दौरान यूजर्स को पुराने स्मार्टफोन की कीमत का दस प्रतिशत कीमत अधिक दी जाएगी। यह एक्सचेंज ऑफर 28 जून तक चलेगा।

Nokia 2.2 box

Nokia exchange festival: फिनलैंड की फोन मेकर कंपनी HMD Global ने Cashify के साथ पार्टनरशिप में नोकिया स्मार्टफोन बॉयर्स के लिए Exchange festival पेश किया है। Cashify पुराने फोन खरीदने वाली कंपनी है, जो यूजर्स को पुराने फोन के बदले उचित कीमत देती है। नोकिया और कैशिफाई की पार्टनरशिप के बाद नोकिया के नए स्मार्टफोन को खरीदने केलिए पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज (Nokia exchange festival) करने पर बॉयर्स को दस प्रतिशत का एडिशनल कीमत दी जाएगी। नोकिया फोन एक्सचेंज फेस्टिवल लाइव हो चुका है और यह 28 जून को खत्म होगा।

यह ऑफर सभी नोकिया फोन के साथ उपलब्ध है। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को नया नोकिया स्मार्टफोन नोकिया के ई-स्टोर से खरीदना होगा। नोकिया के “Exchange Festival” का बेनीफिट उठाने के लिए बॉयर्स को कंपनी के ऑन-लाइन स्टोर पर विजिट करना होगा। इसके बाद बॉयर्स को अपनी पसंद का नया स्मार्टफोन चुनना होगा और अपनी एरिया का पिन डालकर फोन की उपलब्धता चैक करनी होगी। ऐसा करने पर बॉयर्स को उनके क्षेत्र में एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है या नहीं इसकी भी जानकारी मिल जाएगी।

इसके बाद बॉयर्स को एक्सचेंज बटन पर क्लिक करना होगा। इस एक्सचेंज फेस्टिवल के दौरान बॉयर्स को पुराने डिवाइस की दिखाई गई कीमत का दस प्रतिशत अतिरिक्त कीमत दी जाएगी। इसके बाद बॉयर्स को सारी डिटेल्स भर कर फोन के लिए पेमेंट करना होगा। फोन ऑर्डर हो जाने के बाद कैशिफाई आपने फोन कब पिक-अप करेगा इसकी जानकारी आपको मिलेगी। कंपनी का कहना है कि कैशिफाई पुराने फोन के लिए आपको तुरंत भुगतान करेगी।

कैशिफाई के सीईओ और को-फाउंडर मनदीप मनोचा का कहना था कि मोबाइल हेंडसेट्स की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में नोकिया एक विश्वसनीय ब्रांड है। कैशिफाई नोकिया कस्टमर्स को उलझन मुक्त सर्विस देने के लिए अपग्रेड प्रोग्राम बना रहा है। उन्होंने आगे कहा कि हमें आशा है कि नोकिया और उनकी कंपनी भविष्य में भी दूसरे स्मार्टफोन के साथ ऑफर्स लेकर साथ आएंगे।

  • Published Date: June 26, 2019 3:19 PM IST