comscore Nokia इस तारीख को लॉन्च कर सकती है कई दमदार स्मार्टफोन | BGR India Hindi
News

Nokia लॉन्च कर सकती है कई दमदार स्मार्टफोन, इस तारीख को है इवेंट

नोकिया जल्द ही अपने नए डिवाइस लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है। लंदन में होने वाले एक इवेंट में नोकिया अपने नए डिवाइस पेश कर सकती है।

Nokia 7.2

Photo: Rehan Hooda


Nokia जल्द ही अपने नए डिवाइस लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है। लंदन में होने वाले एक इवेंट में नोकिया अपने नए डिवाइस पेश कर सकती है। कंपनी ने 19 मार्च को लंदन में एक इवेंट की घोषणा की है। HMD Global के सीपीओ Juho Sarvikas ने मंगलवार को ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि कंपनी ने पास कुछ बेहद खास है, जिससे लंदन इवेंट में पर्दा उठेगा। कंपनी ने एमडब्लूसी 2020 के रद्द होने के बाद इस इवेंट का ऐलान किया है। Also Read - नोकिया का 55इंच स्मार्ट TV दोपहर 12 बजे सेल के लिए आएगा, इस कीमत में खरीदें

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण बार्सिलोना में होने वाला मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 प्रोग्राम रद्द हो गया था। HMD Global लंदन में होने वाले इवेंट में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2, Nokia 1.3 और एक नया नोकिया सी2 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। नोकिया सी2 स्मार्टफोन कंपनी की सी सीरीज में नया फोन होगा, जिसमें नोकिया ने साल 2010 में लॉन्च किया था। Also Read - MWC 2020 में Coronavirus के चलते नोकिया (Nokia) और मीडिया टेक भी नहीं लेंगी हिस्सा

Nokia 8.2 5G

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नोकिया इस स्मार्टफोन pOLED या LCD पैनल के साथ लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 765 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो 5जी मॉडेम के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को पॉप अप सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च कर सकती है, जिसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर लगा होगा। ये स्मार्टफोन 3500 एमएएच की बैटरी, 3.5 एमएम जैक और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। नोकिया इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज सपोर्ट प्रदान कर सकती है।

Also Read - नोकिया का 55इंच TV आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर सेल में आएगा, इन सेल ऑफर्स के साथ खरीदें

Nokia 5.2

नोकिया 5.2 स्मार्टफोन भी कंपनी द्वारा लॉन्च किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन नोकिया 5.1 की सफला के बाद लॉन्च किया जाएगा, जिसे कंपनी ने साल 2018 में लॉन्च किया था। कंपनी इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में लॉन्च करेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर, 3,500mAh की बैटरी, 4GB रैम और 64 जीबी स्टोरेज प्रदान किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त कंपनी Nokia 1.3 और Nokia C2 स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 4, 2020 12:35 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers