comscore Nokia Power Earbuds हुए लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स | BGR India Hindi
News

Nokia Power Earbuds हुए लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Nokia ने अपने वायरलैस इयरबड्स पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए चीन में लेटेस्ट Nokia Power Earbuds को लॉन्च किया है।हालांकि नोकिया ने इन इयरबड्स को 2019 में IFA इवेंट के दौरान लॉन्च किया था। Nokia ने चीन में नोकिया पावर इयरबड्स को RMB 699 (करीब 7,120 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया है।

Nokia Power Earbuds

Nokia ने अपने वायरलैस इयरबड्स पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए चीन में लेटेस्ट Nokia Power Earbuds को लॉन्च किया है।हालांकि नोकिया ने इन इयरबड्स को 2019 में IFA इवेंट के दौरान लॉन्च किया था। Nokia ने चीन में नोकिया पावर इयरबड्स को RMB 699 (करीब 7,120 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया है। फिलहाल चीन के साथ किन-किन मार्केट में इन इयरबड्स को लॉन्च किया जाएगा यह नोकिया ने साफ नहीं किया है।


नोकिया ने ट्रूली वायरलैस Nokia Power Earbuds को दो रंगों ब्लैक और लाइट ग्रे रंग में उपलब्ध करवाया है। लेटेस्ट वायरलैस इयफोन्स में नोकिया ने Bluetooth 5.0 की कनेक्टिविटी दी है। इसके साथ ही Nokia Power Earbuds – IPX7 रेटिंग के साथ आते हैं। यानी ये ईयरबड्स वाटरप्रूफ हैं। कंपनी का दावा है कि Nokia Power Earbuds सिंगल चार्च पर 150 घंटे का प्ले बैकअप देता है। एक बार लगातार यूज करने पर यह 5 घंटे की बैटरी बैकअप देते हैं, जिसे इसके केस से दोबारा चार्ज किया जा सकता है। इस तरह देखा जाए तो एक बार केस के फुल चार्ज होने पर ये इयरफोन 10 बार चार्ज हो सकते हैं।

Nokia Power Earbuds में कंपनी ने 50mAh की बैटरी दी है। वही Nokia Power Earbuds के केस में कंपनी ने 3,000mAh की बैटरी दी है। यानी केस के फुल चार्ज कई बार इयरबड्स को चार्ज किया जा सकता है। इस केस के चार्ज करने के लिए नोकिया ने USB Type-C पोर्ट दिया है। इन दिनों सभी स्मार्टफोन्स में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जाता है ऐसे में नोकिया का यह मूव यूजर्स के लिए अच्छा विकल्प होगा। उन्हें चार्जिंग के लिए अलग-अलग केबल नहीं रखनी होंगी।

लेटेस्ट Nokia Power Earbuds में कंपनी ने ऑडियो आउटपुट के लिए 6mm ग्रेफेन ड्राइवर दिए हैं। इसके साथ ही नोकिया के लेटेस्ट वायरलैस इयरबड्स Google Assistant सपोर्ट के साथ आते हैं।यूजर्स सिंगल टैप के जरिए हेंड फ्री कमांड देते हुए गूगल सर्च कर सकते हैं। Nokia के वायरलैस इयरबड्स फिलहाल चीन में अलग-अलग ऑनलाइन पोर्टल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 6, 2020 12:31 AM IST