comscore Nokia Smart TV का 43-इंच वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगा अवेलेबल
News

Nokia Smart TV का 43-इंच वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर होगा अवेलेबल

Nokia (नोकिया) भारत में स्मार्ट टीवी (smart TV) का न्यू वेरिएंट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिनलैंड की कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने स्मार्ट टीवी का 43इंच वेरिएंट पेश कर सकती है। इससे पहले कंपनी ने भारत में अपना 55इंच वेरिएंट स्मार्ट टीवी पेश किया था। कंपनी अपने इस TV को फ्लिपकार्ट के जरिए बेच रहा है। अब वॉलमार्ट की मालिकाना हक वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने पोस्टर के जरिए अपकमिंग डिवाइस के बारे में जानकारी दी है।

nokia-smart-tv-flipkart-bgr-india-18

Nokia (नोकिया) भारत में स्मार्ट टीवी (smart TV) का न्यू वेरिएंट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिनलैंड की कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने स्मार्ट टीवी का 43इंच वेरिएंट पेश कर सकती है। इससे पहले कंपनी ने भारत में अपना 55इंच वेरिएंट स्मार्ट टीवी पेश किया था। कंपनी अपने इस TV को फ्लिपकार्ट के जरिए बेच रहा है। अब वॉलमार्ट की मालिकाना हक वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने पोस्टर के जरिए अपकमिंग डिवाइस के बारे में जानकारी दी है। अगर टीजर को ध्यान से देखा जाएं तो पता चलता है कि कंपनी अपने स्मार्ट टीवी का छोटा वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Also Read - नोकिया का 55इंच स्मार्ट TV दोपहर 12 बजे सेल के लिए आएगा, इस कीमत में खरीदें

Nokia to introduce a new TV in India

Nokiapoweruser की रिपोर्ट के मुताबिक नोकिया 43इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक अपकमिंग TV इससे पहले लॉन्च हुए 55-inch मॉडल का अफोर्डेबल वर्जन होगा।Nokia’s 55 इंच स्मार्ट टीवी को भारत में पिछले साल 2019 में लॉन्च किया गया था। यह तभी से फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव बेचा जा रहा है। 43इंच वेरिएंट की स्पेसिफिकेशंस क्या होंगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

अगर आपको Nokia’s 55 इंच स्मार्ट टीवी पसंद आया था तो आपके लिए इसका छोटा वेरिएंट भी एक अच्छा बाइंग ऑप्शन हो सकता है। 43-inch नोकिया स्मार्ट टीवी JBL ब्रांडेड स्पीकर के साथ आएगा। इसके अलावा यह इंटेलिजेंट डिमिंग, DTS ट्रूसराउंड और डॉल्बी ऑडियो के साथ आएगा। ये स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आएगी। Nokiapoweruser की रिपोर्ट के मुताबिक इस अपकमिंग टीवी की कीमत 30,999 रुपये के बीच रह सकती है।

पिछले कुछ समय से इंडियन स्मार्ट टीवी मार्केट में कई कंपनियों ने एंट्री की है। इसमें मोटोराला, नोकिया, वनप्लस जैसी कई कंपनियां शामिल हैं। भारतीय स्मार्ट टीवी मार्केट भी तेजी से बढ़ रहा है। इसलिए इस सेगमेंट का फायदा उठाने के लिए कंपनियां तेजी से अपने पोर्टफोलियों में विस्तार कर रही हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 16, 2020 5:53 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers