comscore MWC 2017 में नोकिया स्मार्टफोन के साथ पेश होंगे विथिंग्स के डिवाइस | BGR India
News

MWC 2017 में नोकिया स्मार्टफोन के साथ पेश होंगे विथिंग्स के डिवाइस

एचएमडी ग्लोबल द्वारा MWC 2017 में नोकिया के स्मार्टफोन के साथ विथिंग्स के डिवाइस को भी पेश किया जाएगा।

nokia-plant-logo

बार्सिलोना में आगामी 26 फरवरी को आयोजित होने वाली मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2017) में एचएमडी ग्लोबल नोकिया के तीन फोन लॉन्च कर सकती है। नोकिया द्वारा MWC 2017 में होने वाले इवेंट पर सबकी नजरे होंगी। इसके साथ ही एचएमडी ग्लोबल विथिंग्स अपने प्रोडेक्ट को भी इस इवेंट में पेश करेगी। इसका मतलब है कि इस इवेंट में नोकिया स्मार्टफोन के साथ विथिंग्स के कुछ और प्रोडेक्ट देखने को मिलेंगे। Also Read - Nokia G11 Plus फोन 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें फुल स्पेसिफिकेशन

Also Read - नोकिया जल्द करेगा धमाकेदार वापसी, Nokia G11 Plus को मिला Bluetooth certification

nokiapoweruser की खबर के अनुसार दोनों न्यूफैक्चरिंग कंपनियां अपने नए प्रोडेक्ट को कंपनी द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस में पेश करेंगी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को कंपनी के यूट्यूब चैनल और ऑफिशियल फेसबुक पेज पर लाइवस्ट्रीम के जरिए देखा जा सकता है। उम्मीद है कि एचएमडी ग्लोबल इस इवेंट में नोकिया 6, नोकिया 4, नोकिया 3 और नोकिया 3310 को पेश कर सकती है। फिलहाल विथिंग्स इस इवेंट में कौनसे हेल्थकेयर प्रोडेक्ट लॉन्च करेगा इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। Also Read - Nokia Style+ जल्द होगा लॉन्च, 48MP कैमरे के साथ मिलेंगे ये धांसू स्पेसिफिकेशन

हाल ही में विथिंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बात की पुष्टि कर दी गई है कि कंपनी नोकिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने प्रोडेक्ट को पेश करेगी। 26 फरवरी को भरतीय समयनुसार 9.00pm पर कॉन्फ्रेंस शुरू हो जाएगा। बता दें कि एचएमडी और नोकिया के बीच 10 साल का समझौता हुआ है।

इसे भी देखें: जानें कैसे करें इंस्टाग्राम पर मल्टीपल फोटो अपलोड

इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि MWC 2017 में लॉन्च के बाद नोकिया एंडरॉयड स्मार्टफोन के लिए भारतीय उपभोक्ताओं को अधिक इंतजार नहीं करना होगा। कंपनी भारतीय बाजार में मई या अप्रैल 2017 में दस्तक दे सकती है। इसके अलावा यह भी उम्मीद की जा रही है कि भारतीय बाजार में उपलब्ध होने वाला पहला डिवाइस नोकिया 6 होगा। जिसे कंपनी ने पिछले महीने ही चाइना में लॉन्च किया था ​जहां इसकी कीमत 1699 सीएनवाई यानि लगभग 16,750 रुपए है।

इसे भी देखें: आईफोन 8 में होगा ऐसा फ्रंट कैमरा जो क्लिक करेगा 3डी सेल्फी: रिपोर्ट

वहीं हाल ही में भारत में एक थर्ड पार्टी रिटेलर ईबे पर नोकिया 6 स्मार्टफोन सेल के लिए लिस्ट हुआ है। जहां इसकी कीमत 32,400 रुपए दी गई है जो कि चाइना की उपलब्ध कीमत से दोगुना है। किंतु नोकिया द्वारा नोकिया 6 की इस उपलब्धता पर अधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इसे भी देखें: सैमसंग पे भारत में जल्द होगा लॉन्च, सामने आया नया खुलासा

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 23, 2017 4:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:48 PM IST



new arrivals in india