comscore
News

नोकिया ट्रू वायरलैस ईयरफोन भारत में हुए लॉन्च

ट्रू वायरलैस ईयरबड्स सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में आते हैं और इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी है।

  • Published: February 15, 2019 12:14 PM IST
Nokia wireless earbuds

नोकिया ट्रू वायरलैस ईयरफोन को iFDesign Award 2019 मिला है। यह जानकारी HMD के सोशल मीडिया के ग्लोबल हेड Edoardo Cassina ने ट्विटर के जरिए दी है। रिपोर्ट के मुताबिक इस ईयरबड्स को कई मार्केट में पेश कर दिया गया है। इसे 120 euros की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। भारत में भी इस ईयरबड्स को पेश कर दिया गया है। भारत में इस ईयरबड्स की कीमत 9,999 रुपये है। NPU रिपोर्ट के मुताबिक भारत में इस नोकिया ईयरबड्स को ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

ईयरबड्स को नोकिया की ऑफिशियल वेबसाइट्स और अन्य ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। ट्रू वायरलैस ईयरबड्स सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में आते हैं और इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी है। ये ईयरबड IPX4 रेटिड है और यह स्वैट और स्पलैश रेसिस्टेंस हैं।

नोकिया की ऑफिशियल वेबसाइट में दावा किया गया है कि एक बार फुल चार्ज करने पर आपको इसमें चार घंटे का म्यूजिक प्लेबैक या टॉकटाइम मिलेगा। इसके अलावा इसका स्टैंडबाय टाइम 70 घंटों का है। इसके चार्जिंग केस से आप ईयरबड्स को 3 से ज्यादा बार चार्ज कर सकते हैं।

इसमें LED चार्ज इंडिकेटर भी है। वहीं खबरें हैं कि कंपनी 24 फरवरी को बार्सिलोना MWC 2019 में Nokia 9 PureView को लॉन्च करेगा। MWC 2019, 25 फरवरी से शुरू हो रहा है। इस फोन को पेंटा लेंस कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है।

  • Published Date: February 15, 2019 12:14 PM IST