comscore नोकिया जल्द करेगा धमाकेदार वापसी, Nokia G11 Plus को मिला Bluetooth certification
News

नोकिया जल्द करेगा धमाकेदार वापसी, Nokia G11 Plus को मिला Bluetooth certification

Nokia G11 Plus को कंपनी जल्द लॉन्च कर सकती है। इस फोन को आज ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिल चुका है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia

Image: Nokia


Nokia अपना एक नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने वाला है। नोकिया के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम Nokia G11 Plus होगा। Nokia G11 Plus को Bluetooth certification मिला है। नोकिया के इस फोन के बारे में कुछ दिन पहले लीक रिपोर्ट्स सामने आई थी। Also Read - Nokia T10 टैबलेट के साथ लॉन्च हुए 3 नए फीचर फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Nokia G11 Plus को 4 वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है। इन वेरिएंट्स में TA-1408, TA-1413, TA-1421, और TA-1429 शामिल हैं। Nokia G11 Plus में मिलने वाले ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन से ऐसा लगता है कि इस फोन में Unisoc chipset का यूज किया जा सकता है। इस फोन को FCC certification मिल चुका है, इससे ऐसा लगता है कि इसमें 50MP का मेन कैमरा हो सकता है। Also Read - Nokia C21 Plus भारत में लॉन्च, फोन की खरीद पर FREE मिलेगा Nokia Wired Buds

कई वेरिएंट में होगा लॉन्च

Benchmarking लिस्टिंग के अनुसार, इस अपकमिंग फोन को 4GB RAM वेरिएंट आएगा। इसके अलावा भी इसे अन्य वेरिएंट में उतारा जाएगा। यह Android 12 पर रन करेगा। Also Read - Nokia को मिली बड़ी जीत, Oppo और OnePlus के फोन हुए बैन, जानें पूरा मामला

इसके अलावा अभी फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में पता नहीं चला है। आगे आने वाले समय में कंपनी की ओर से फोन के और भी स्पेसिफिकेशन और लॉन्चिंग के बारे में जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Nokia G11 Plus में मिलेगा यह प्रोसेसर

MySmartPrice की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia G11 Plus को Geekbench 5 डेटाबेस में देखा गया है। लिस्टिंग में फोन के मॉडल नंबर का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, इसके नाम का पता चला है।

लिस्टिंग की मानें तो नोकिया के इस अपकमिंग फोन को Geekbench 5 Test के सिंगल-कोर राउंड में 309 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 1302 पॉइंट मिले है। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि G सीरीज के अन्य फोन्स की तरह इसमें भी UniSoC प्रोसेसर मिलेगा।

इसमें Mail G57 GPU और 1.61GHz पीक फ्रीक्वेंसी के साथ ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा। इनको देखकर लग रहा है कि Nokia G11 Plus में UniSoC T606 प्रोसेसर मिल सकता है।बता दें कि यही प्रोसेसर अन्य एंट्री लेवल स्मार्टफोन Nokia G11, Moto E32 और Tecno Spark 8C में मिलता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 27, 2022 11:19 PM IST



new arrivals in india