comscore Nothing Phone (1) फोन का 45W चार्जर, कवर और टेम्पर्ड ग्लास लॉन्च, जानें कीमत
News

Nothing Phone (1) फोन का 45W चार्जर, कवर और टेम्पर्ड ग्लास लॉन्च, जानें कीमत

Nothing Phone 1 फैन्स को सबसे बड़ी झटका यह जानकर ही लग गया था कि कंपनी ने फोन को बिना चार्जर के लॉन्च किया है। वहीं, अब कंपनी ने उन फैन्स के लिए अलग से 45W का चार्जर लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1500 रुपये है। इस लिस्ट में टेम्पर्ड ग्लास और कवर भी शामिल है, जानें कीमत।

  • Published: July 13, 2022 8:46 PM IST
Nothing Phone (1)

Nothing Phone (1) स्मार्टफोन कंपनी के पहले एंड्रॉइड स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च हो गया है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन से ज्यादा लोगों को इसका डिजाइन पसंद आया, जिसके बैक पर Glyph LED लाइट पैनल दिया गया है। हालांकि, Apple और Samsung की तरह Nothing ने अपने इस स्मार्टफोन के साथ इन-बॉक्स चार्जर नहीं दिया है। फोन के बाद कंपनी ने Nothing एक्सेसरीज लॉन्च की है, जिसमें चार्जिंग अडैप्टर, ट्रांसपेरेंट सिलिकॉन केस और टेम्पर्ड ग्लास शामिल है। Also Read - नथिंग का दूसरा फोन होगा Nothing Phone (1) Lite? रिपोर्ट में दावा

एक्सेसरीज की कीमत

Nothing Phone (1) की सभी एक्सेसरीज खरीद के लिए Flipkart पर लिस्ट हो चुकी हैं। चार्जर की बात करें, तो कंपनी ने 44W फास्ट चार्जिंग वाला Nothing Power 45W 3A मोबाइल चार्जर लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1,499 रुपये है। बता दें, Nothing Phone (1) स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ आता है, लेकिन कंपनी ने अपने नए चार्जर में 45W फास्ट चार्जिंग क्षमता दी है। Also Read - Nothing Phone 1 में ढेरों शिकायत, यूजर्स को मिल रहे 'खराब' फोन

ट्रांसपेरेंट सिलिकॉन केस की कीमत 1,499 रुपये है, जो कि फिलहाल Flipkart पर ‘Sold Out’ टैग के साथ लिस्ट है। इसके अलावा, टेम्पर्ड ग्लास की बात करें, तो इसकी कीमत 999 रुपये है। Also Read - Nothing Phone (1) की अगली सेल Flipkart पर इन दिन होगी शुरू, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Nothing एक्सेसरीज के फीचर्स

नथिंग फोन के 45 वॉट चार्जर में मैक्सिमम आउटपुट 3A है। इसमें USB Type-C पोर्ट दिया गया है, जिसे फोन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि यह QC4.0+, QC3.0, QC2.0 और PPS-enabled डिवाइस के साथ काम कर सकता है।

कवर को लेकर कहा गया है कि यह फ्लैक्सिबल मटिरियल से बना ट्रांसपेरेंट केस कवर है, जो कि शॉक-प्रूफ है। इसके अलावा, केस की खासियत यह है कियह वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Nothing Phone (1) tempered glass में 9H high-hardness प्रोटेक्शन मिलती है। इसके अलावा, यह स्क्रैच और ड्रॉप-रसिस्टेंट है। इस ग्लास को साफ करने के लिए एक डस्ट-फ्री क्लिनिंग कपड़ा भी दिया जाता है।

Nothing Phone (1) स्मार्टफोन

इस साल का सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला Nothing Phone (1) स्मार्टफोन 12 जुलाई को लॉन्च किया गया था। यह फोन यूनिक बैक रियर 900 LEDs लाइट सेटअप के साथ आता है, जो कि अलग-अलग फंक्शन पर ब्लिंक करती हैं। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें 120Hz डिस्प्ले, Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसका मेन कैमरा 50MP का है। फोन की बैटरी 4,500mAh की होगी, जिसके साथ 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा, फोन में 15W वायरलेस चार्जिंग फीचर भी मौजूद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 13, 2022 8:46 PM IST



new arrivals in india