comscore Nothing Phone (1) पर जल्द आएगा Android 13, जानें लॉन्च टाइमलाइन
News

Nothing Phone (1) पर जल्द आएगा Android 13, जानें लॉन्च टाइमलाइन

Carl Pei ने ट्विटर पर बताया कि ये एंड्रॉइड 13 अपडेट रोल आउट में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। इन्होंने ट्वीट में गूगल के नए ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Nothing OS की बीटा और स्टेबल रिलीज की टाइमलाइन भी साझा की।

Nothing Phone 1 Camera


Google Pixel स्मार्टफोन्स के लिए Android 13 लॉन्च हो चुका है। बाकी स्मार्टफोन ब्रैंड्स भी इस ऑपरेटिंग सिस्टम को रोल आउट करने की तैयारी कर रहे हैं, जिनमें अब Carl Pei के टेक स्मार्टअप Nothing का नाम भी जुड़ गया है। Also Read - Android 14 अपडेट के लिए Samsung यूजर्स को नहीं करना पड़ेगा इंतजार

Carl Pei ने ट्विटर पर बताया कि ये एंड्रॉइड 13 अपडेट रोल आउट में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। इन्होंने ट्वीट में गूगल के नए ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Nothing OS की बीटा और स्टेबल रिलीज की टाइमलाइन भी साझा की। आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - 50MP कैमरा, 12GB RAM, 4500mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग वाले Nothing Phone (1) फोन पर जबरदस्त Discount, Flipkart से यूं होगी हजारों की बचत

कब आएगा Nothing Phone (1) पर Android 13 अपडेट

कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक टेक जर्नलिस्ट ने Carl Pei से Nothing Phone (1) में Android 13 अपडेट के बारे में सवाल किया था। इसके जवाब में नथिंग सीईओ ने लिखा था कि “एक प्रोडक्ट अपने स्पेक्स, फीचर्स और वर्जन नंबर से कहीं बढ़कर है”। Also Read - Nothing Ear (Stick) ईयरबड्स यूनिक डिजाइन के साथ भारत में लॉन्च, 29 घंटे तक चलेगी इसकी बैटरी

इस जवाब को देखते हुए ऐसा कयास लगाया जा रहा था कि कंपनी का फोकस इस वक्त नए ऑपरेटिंग सिस्टम को पुश करने पर नहीं है। अब Carl Pei ने अब इस बारे में क्लैरिटी देते हुए Android 13 अपडेट की टाइमलाइन भी बताई है।

Carl Pei ने ट्विटर पर कहा, “पिछले महीने Nothing Phone (1) को लॉन्च करने के बाद से, हम फीडबैक की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और कैमरे की गुणवत्ता, बैटरी लाइफ और साथ ही नई सुविधाओं में निरंतर सुधार के साथ 3 सिस्टम अपडेट पहले ही जारी कर चुके हैं।”

ये आगे कहते हैं कि Android 13 पर आधारित Nothing OS का बीटा वर्जन इसी साल के अंत तक और स्टेबल रिलीज को अगले साल के शुरुआत में पुश करना चाहते हैं। ट्वीट में इन्होंने लिखा, “जबकि हम चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं, हम अपडेट में जल्दबाजी करके यूजर एक्सपीरियंस को खराब नहीं करेंगे। यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित Nothing OS पर भी लागू होता है, जहां हमारा टारगेट साल के अंत तक बीटा वर्जन को और 2023 की शुरुआत में फुल रिलीज को शिप करना है।”

  • Published Date: August 24, 2022 5:36 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.