comscore
News

नूबिया MWC 2019 में पेश करेगी फ्लैक्सिबल स्क्रीन के साथ वियरेबल डिवाइस

कंपनी ने MWC में अपनी मौजूदगी की पुष्टि ऑफिशियल वीबो अकाउंट से की है।

nubia-foldable-flexible-device

Image Credit: Nubia


इस समय सभी की निगाह सैमसंग के अपकमिंग ग्लैक्सी फोल्डेबल स्मार्टफोन पर है, जिसे अब से कुछ ही दिनों में लॉन्च किया जाएगा। अब खबर है कि नूबिया भी MWC 2019 में अपने फ्लैक्सिबल डिवाइस को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने MWC में अपनी मौजूदगी की पुष्टि ऑफिशियल वीबो अकाउंट से की है। नूबिया ने MWC 2019 में अपने इवेट का इनवाइट पोस्ट किया है जिसकी टैगलाइन ‘Flex Your Life’ है।

खबरें हैं कि कंपनी इस इवेंट में फ्लैक्सिबल स्क्रीन के साथ वियरेबल डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस वियरेबल डिवाइस को China Unicom के साथ मिलकर पेश करेगीॆ।

इससे पहले नूबिया ने बर्लिन में हुए IFA 2018 में फ्यूचरिस्टिक नूबिया एल्फा को टीज किया था, जो दुनिया का मोस्ट एडवांस्ड वियरेबल स्मार्टफोन था, जो OLED पैनल से लैस था। वहीं नूबिया स्मार्टफोन के जनरल मैनेजर Ni Fei ने हाल में कहा था कि कंपनी फ्लैक्सिबल डिस्प्ले के साथ एक वियरेबल डिवाइस को लॉन्च कर सकती है।

कंपनी द्वारा पेश किया जाने वाला वियरेबल डिवाइस एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर ऑपरेट होगा और आप इसके जरिए कॉल आंसर, म्यूजिक प्लेबैक जैसे कई काम कर पाएंगे। नूबिया के इस डिवाइस से सैमसंग को आने वाले समय में कड़ी टक्कर मिल सकती है।

  • Published Date: February 12, 2019 9:09 AM IST