comscore cab driver killed 32 years old kolkata based model pooja
News

Cab ड्राइवर ने मॉडल की हत्या कर पति से मांगे 5 लाख रुपये, पुलिस ने ऐसे सॉल्व की मॉडर मिस्ट्री

Cab Driver का नाम नागेश बताया जा रहा है, जिसने कोलकाता बेस्ड मॉडल को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने के दौरान जान से मार दिया। लोकल पुलिस के मुताबिक, यह घटना Kempegowda इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास हुई है। 32 वर्षिय मॉडल और इवेंट मैनेजर का नाम Pooja Singh De बताया गया है।

Taxi Stock Pixabay

Photo: Pixabay


भारत में राइड-शेयरिंग सर्विस पहले से ही बदनामी झेल रही है। कई लोग इस सर्विस को इस्तेमाल करना खतरनाक समझते हैं। अब एक नया वाकया सामने आया है, जिसने सेफ्टी को लेकर ऐप यूजर्स की चिंता को और बढ़ा दिया है। भारत के बैंगलुरु शहर में एक 22 साल का युवा Cab Driver हिरासत में लिया गया है और इसके पीछे का कारण सुन कर आपका चौंकना निश्चित है। Also Read - उबर और ओला ड्राइवर्स की हड़ताल जारी, लोगों को हो रही है परेशानी

दरअसल 21 अगस्त तो बैंगलुरु पुलिस ने एक 22 साल के युवक को एक मॉडल के कत्ल के इल्जाम में गिरफ्तार किया था। ड्राइवर का नाम नागेश बताया जा रहा है, जिसने कोलकाता बेस्ड मॉडल को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने के दौरान जान से मार दिया। लोकल पुलिस के मुताबिक, यह घटना Kempegowda इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास हुई है। 32 वर्षिय मॉडल और इवेंट मैनेजर का नाम Pooja Singh De बताया गया है।

India Today के मुताबिक, मॉडल को एयरपोर्ट ले जाते समय Cab ड्राइवर कार को एक सुंसान जगह पर ले गया और उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद उसने पूजा के सर पर वार किया, जिसके कारण पूजा की मौके पर ही मौत हो गई। कहा जा रहा है कि नागेश ने उसका मोबाइल फोन और कैश समेत उसका सारा सामान लेकर फरार हो गया। इतना ही नहीं, उसके बाद नागेश ने पूजा के पती को कॉल कर उससे 5 लाख रुपये की रकम मांगी। पुलिस का कहना है कि पूजा बैंगलुरु में 30 जुलाई को इवेंट अटेंड करने के लिए आई थी।

यह घटना तब हुई जब कैब ड्राइवर पूजा को एयरपोर्ट ड्रॉप करने जा रहा था, वहां से पूजा को वापस अपने घट वेस्ट बंगाल जाना था। यह घटना पूजा के पती द्वारा कोलकाता में पुलिस कंप्लेंट लिखवाने के बाद सामने आई। इसके बाद कोलकाता पुलिस ने बैंगलुरु पुलिस को कॉन्टेक्ट किया, जिसके बाद जांच पड़ताल शुरू की गई। पूजा की लाश वहां के लोकल गांव वालो को मिली, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। रिपोर्ट में बताया गया है कि उसके बाद बैंगलुरु पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए केस को जल्द से जल्द सुलझा दिया। पुलिस ने पूजा की Titan watch, ‘Jealous 21’ जीन्स और ब्रांडेड सैंडल के जरिए पीड़ित की पहचान की थी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 26, 2019 5:12 PM IST
  • Updated Date: August 26, 2019 5:19 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers