comscore
News

मुंबई में ओला-उबर ड्राइवरों ने फिर से दी हड़ताल की धमकी, कहा- मांगे पूरी नहीं हुई तो करेंगे प्रदर्शन

ओला व उबर ड्राइवरों ने मुंबई में एक बार फिर से 17 नवंबर से हड़ताल की धमकी दी है।

  • Published: November 15, 2018 10:39 AM IST
dial-an-uber-stock-image

मुंबई में ओला-उबर ड्राइवरों ने फिर से हड़ताल की चेतावनी दी है। ओला व उबर ड्राइवरों ने मुंबई में एक बार फिर से 17 नवंबर से हड़ताल की धमकी दी है। एप बेस्ड केब सर्विस ओला व उबर के ड्राइवरों ने अपनी मांगों को मनवाने के लिए दो दिन बाद हड़ताल की धमकी दी है। ड्राइवरों का कहना है कि अगर कंपनियों व सरकार ने उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो वो इस बार शनिवार से दूसरी बार अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे।

19 नवंबर को रैली की तैयारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के ओला व उबर ड्राइवर धरना प्रदर्शन की भी तैयारी कर रहे हैं। ड्राइवर की 19 नवंबर को मंत्रालय के सामने धरना प्रदर्शन की तैयारी है। ड्राइवरों के आधिकारिक संघ के महेश जाधव का कहना है कि हमने पिछले बार इस आश्वसन के साथ हड़ताल खत्म की थी कि हमारी मांगो को पूरा किया जाएगा। लेकिन, अभी तक मांगे पूरी नहीं हुई है और ऐसे में हम फिर से शनिवार को अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा ओला व उबर ड्राइवर धरना प्रदर्शन भी करेंगे। उबर ने एप बेस्ड ड्राइवरों की हड़ताल को लेकर बयान जारी किया। इसमें उबर ने कहा कि हाल ही में तेल के दामों में बढ़ोतरी से इंडिपेंडेंट ड्राइवरों की कमाई प्रभावित हुई है। उबर का कहना था कि वो ड्राइवरों को लाभ पहुंचाने और उनके कल्याण के लिए काम कर रहा है। हालांकि, ओला ने अभी इस पर कोई बयान नहीं आया है।

  • Published Date: November 15, 2018 10:39 AM IST