comscore OnePlus 10R के रेंडर्स ऑनलाइन लीक, मिलेगी 150W की फास्ट चार्जिंग
News

OnePlus 10R के रेंडर्स ऑनलाइन लीक, मिलेगी 150W की फास्ट चार्जिंग

OnePlus 10R के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इन रेंडर्स में फोन का डिजाइन Realme GT Neo 3 जैसा दिखा है। लीक स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो फोन में 150W फास्ट चार्जिंग स्पीड मिलेगी।

  • Published: March 30, 2022 5:13 PM IST
Oneplus 10R

Yogesh Brar twitter


OnePlus 10R लगातार खबरों में बना हुआ है। लेटेस्ट लीक में फोन के रेंडर्स को शेयर किया गया है, साथ ही फोन के स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। लीक रेंडर्स की बात करें तो इसमें यह फोन काफी हद तक Realme GT Neo 3 की तरह दिखता है। इससे पहले सामने आई रिपोर्ट में भी जानकारी मिली थी कि Oneplus का यह नया फोन Realme GT Neo 3 का रीब्रांडेड वर्जन होगा। Also Read - 120Hz स्क्रीन, 12GB RAM, 50MP कैमरा वाले OnePlus 10 Pro पर जबरदस्त Discount, Amazon Sale में मिल रहा Offer

टिप्सटर Yogesh Brar ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोन के रेंडर और स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं। रेंडर्स की बात करें, तो यह देखने में Realme GT Neo 3 की तरह है। अंतर एलईडी फ्लैश लाइट पॉजिशनिंग में देखने को मिला है। इसके अलावा, फोन के बैक Oneplus की ब्रांडिंग भी देखी जा सकती है। Also Read - 64MP कैमरा, 4500mAh बैटरी और 8GB तक RAM वाले OnePlus Nord CE 2 5G को सस्ते में खरीदने का मौका, Amazon पर मिल रहा डिस्काउंट

  Also Read - OnePlus Nord 2T 5G फोन 80W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन


रेंडर्स में दिखा फोन का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, रियलमी जीटी नियो 3 की तरह ही है। वहीं, इन रेंडर्स में OnePlus 10R फोन ब्लैक कलर ऑप्शन मैट फिनिश में देखा जा सकता है। उम्मीद है कि कंपनी लॉन्च के वक्त इस फोन को अन्य रंगों में भी पेश करेगी।

OnePlus 10R specifications (expected)

रेंडर्स के अलावा, टिप्सटर ने फोन के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी ट्विटर पर लीक की है। टिप्सटर के मुताबिक, वनप्लस 10आर फोन में 6.7 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा, यह MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए Oneplus के इस फोन में 16MP का कैमरा आ सकता है। टिप्सटर ने फोन की बैटरी की जानकारी नहीं दी है, लेकिन इसकी चार्जिंग स्पीड 150W की होगी।

आपको बता दें, इससे पहले भी फोन के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आ चुके हैं, जिसके जरिए संकेत मिले थे कि वनप्लस 10आर फोन Realme GT Neo 3 का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा।

इसके अलावा, फोन की कीमत भी ऑनलाइन लीक हो चुकी है। जानकारी के अनुसार, OnePlus 10R की कीमत OnePlus 9R से कम होगी। इसकी कीमत भारत में 37000 रुपये के आस-पास होने की उम्मीद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 30, 2022 5:13 PM IST



new arrivals in india