comscore ओपेन सेल में उपलब्ध होगा वनप्लस 2 | BGR India
News

ओपेन सेल में उपलब्ध होगा वनप्लस 2

वनप्लस द्वारा 4 दिसंबर को यह घोषणा की गई थी कि वनप्लस 2 मॉडल जल्द ही भारतीय बाज

one-plus-2-review

वनप्लस द्वारा 4 दिसंबर को यह घोषणा की गई थी कि वनप्लस 2 मॉडल जल्द ही भारतीय बाजार में बिना इंवाइट के उपलब्ध होगा। वहीं अब कंपनी ने इसे ईकाॅमर्स साइट एमेजन इंडिया पर ओपेन सेल में उपलब्ध करा दिया है। Also Read - Amazon Prime Video से अब यूजर्स क्रिएट कर पाएंगे 30 सेकंड की क्लिप, जानें कैसे करेंगे एडिट और अपलोड

कंपनी के को-फाउंडर कार्ल पाई ने पिछले हफ्ते वनप्लस के ब्लाॅग के माध्यम से यह जानकारी दी थी कि जल्द ही उपभोक्ताओं को वनप्लस 2 बिना इंवाइट के उपलब्ध होगा यानि उपभोक्ता वनप्लस 2 को ओपेन सेल में खरीद सकेंगे। Also Read - Amazon Prime Day Sale 2021 शुरू होगी 26 जुलाई से, HDFC कार्ड पर मिलेंगे खास बेनिफिट

हालांकि वनप्लस का एक और डिवाइस वनप्लस एक्स कंपनी की आॅफिशियल साइट पर इंवाइट सिस्टम के आधार पर उपलब्ध है। परंतु उपभोक्ता यदि ओला एप के माध्यम वनप्लस एक्स की खरीदारी करता है तो यह बिना इंवाइट के उपलब्ध होगा। हाल ही में कंपनी ने इसके लिए ओला कैब से की गई साझेदारी की है। Also Read - Amazon Mega Salary Days: नए साल में अमेजन पर सेल, मिलेंगे ढेरों डिस्काउंट-ऑफर

वनप्लस और रीग्लोब ने मिलकर शुरू किया एक्सचेंज आॅफर, वनप्लस के सभी फोन पर ले सकते हैं इसका लाभ

इस सेवा की खास बात यह भी कही जा सकती है कि 8 दिसंबर को ओला एप के माध्यम से वनप्लस एक्स की खरीदारी के बाद इस स्मार्टफोन की डिलिवरी सिर्फ 15 मिनट में होगी।

वनप्लस 2 को इस साल अगस्त में लाॅन्च किया गया था। फोन की कीमत 24,999 रुपए है। फोन में 5.5-इंच का डिसप्ले दिया गया है। यह फोन स्नैपड्रैगन 810 चिपसेट पर कार्य करता है। वनप्लस 2 में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए ओआईएस और लेजर आॅटो फोकस के साथ फोन में 13-मेगापिक्सल रीयर कैमरा दिया गया है। वहीं वीडिया व सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। वनप्लस 2 में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

जानें वनप्लस के किन डिवाइस को मिलेगा एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 6.0 मार्शमेलो का अपडेट

एंडराॅयड आॅपरेटिंग लाॅलीपाॅप सहित आक्सिजन ओएस पर आधारित वनप्लस 2 में डुअल सिम सपोर्ट है। वहीं कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 4जी एलटीई, ब्लूटूथ और वाईफाई दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 7, 2015 4:41 PM IST


You Might be Interested

OnePlus X

16999

OxygenOS based on Android 5.1.1
Qualcomm Snapdragon 801 processor with 2.3 GHz Quad-core CPUs
13-megapixel f/2.2 ISOCELL

new arrivals in india

Best Sellers