comscore
News

Oneplus 6 और 6T के लिए रिलीज हुई नई अपडेट, फिक्स हुई कई समस्याएं

अपडेट बहुत बड़े बदलाव लेकर नहीं आती है, बल्कि इस अपडेट का मुख्य फोकस दोनों ही स्मार्टफोन्स का यूजर एक्सपीरिएंस बढ़ाना है।

  • Published: February 12, 2019 11:56 AM IST
oneplus 6t vs oneplus 6 3

OnePlus 6 और OnePlus 6T के यूजर्स के लिए कंपनी ने नई OxygenOS अपडेट रिलीज की है। अपडेट OTA द्वारा दी जा रही है और यह वनप्लस 6 के लिए OxygenOS वर्जन 9.0.4 और वनप्लस 6T के लिए OxygenOS 9.0.12 लेकर आती है।

अपडेट बहुत बड़े बदलाव लेकर नहीं आती है, बल्कि इस अपडेट का मुख्य फोकस दोनों ही स्मार्टफोन्स का यूजर एक्सपीरिएंस बढ़ाना है। अपडेट में जनवरी 2019 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच दिया गया है, जो ऑपरेटिंग सिस्टम में शामिल सिक्योरिटी समस्याओं को फिक्स करता है। चेंजलॉग को देखकर पता चलता है कि अपडेट स्क्रीन डिस्प्ले में कुछ ऑप्टिमाइजेशन लेकर आती है और साथ ही गूगल Duo का डीप इंटिग्रेशन भी लेकर आती है। इसके अलावा वनप्लस ने इस अपडेट में दोनों स्मार्टफोन के लिए कुछ सॉफ्टवेयर लेवल के सुधार और कुछ समस्याओं के फिक्स भी दिए हैं।

हाल ही में कंपनी ने ‘Product Manager Challenge’ को भी लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स OxygenOS के लिए नए फीचर्स का आइडिया दे सकते हैं। कंपनी ने यूजर्स से उनके आइडिया को 22 फरवरी से पहले वनप्लस फोरम में सबमिट करने के लिए कहा गया है।

22 फरवरी के बाद सॉफ्टवेयर टीम के सीनियर मेंबर्स द्वारा बेस्ट आइडिया को चुना जाएगा और उस फीचर को OxygenOS में शामिल किया जाएगा। इसके बाद मार्च के बीच में विजेता की घोषणा की जाएगी और उसे अगले वनप्लस लॉन्च इवेंट के लिए VIP एक्सपीरिएंस दिया जाएगा। इतना ही नहीं, जीतने वाले को कंपनी अपकमिंग डिवाइस भी इनाम के तौर पर देगी।

  • Published Date: February 12, 2019 11:56 AM IST