comscore
News

OnePlus 6 और 6T के लिए रिलीज हुआ नया OxygenOS ओपन Beta बिल्ड

ओपन Beta बिल्ड में कंपनी ने स्मार्टफोन्स को लेटेस्ट जनवरी एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच दिया है।

oneplus 6t vs oneplus 6 1

वनप्लस ने वनप्लस 6 और वनप्लस 6T के लिए नई ओपन Beta अपडेट रोल-आउट करनी शुरू की है। नए बिल्ड वनप्लस 6 के लिए ओपन Beta वर्जन 11 लेकर आते हैं और वनप्लस 6T के लिए वर्जन 3 लेकर आते हैं। कंपनी ने इस अपडेट की घोषणा दों अलग पोस्ट के जरिए की है। दोनों ही पोस्ट ऑफिशियल वनप्लस फोरम में किए गए हैं।

बाकी सभी वनप्लस अपडेट की तरह घोषणा वनप्लस के स्टाफ मेंबर और ग्लोबल प्रोडक्ट ऑपरेशन के मैनेजन Manu J ने की है। दोनों ही घोषणा पोस्ट में नए वर्जन में होने वाले बदलावों की जानकारी चेंजलॉग के जरिए दी गई है।

चेंजलॉग को देखा जाए तो दोनों ओपन Beta बिल्ड में कंपनी ने स्मार्टफोन्स को लेटेस्ट जनवरी एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच दिया है। वनप्लस ने गूगल Duo के लिए फोन सॉफ्टवेयर में “deep integration” भी जोड़ा है। साथ ही फोन में Messages ऐप के लिए लैंडस्केप मोड का सपोर्ट भी जोड़ा है। कंपनी ने इस अपडेट में Weather ऐप में भी थोड़े बदलाव किए हैं।

इन बदलावों में सर्च रिजल्ट को औप बेहतर बनाने के लिए ज्यादा सर्च ऑप्शन जोड़ना शामिल है। कंपनी ने वनप्लस 6T की फाइल मैनेजर ऐप लॉकबॉक्स के अनलॉकिंग के यूजर इंटरफेस में भी कुछ सुधार किए हैं। वनप्लस ने यूजर्स को हर बार की तरह वार्न भी किया है कि यह ओपन Beta बिल्ड है, इसलिए ऐसा हो सकता है कि इसमें कुछ बग्स भी हो।

  • Published Date: January 15, 2019 4:08 PM IST