comscore
News

Oneplus 7 का ऑफिशियल केस रेंडर हुआ लीक, दिखाई दिया पॉप-अप सेल्फी कैमरा और ट्रिपल कैमरा सेटअप

OnePlus 6T के जैसे ही इस केस रेंडर में भी 3.5mm हैडफोन पोर्ट के लिए कटआउट नहीं दिया गया है।

OnePlus 7 Olixar Case renders

OnePlus 7 case renders reveal triple rear camera setup and pop-up selfie camera (Source: AndroidPure)


OnePlus अपने अपकमिंग फ्लैगशिप Oneplus 7 को एक Pro वेरिएंट के साथ 14 मई को लॉन्च कर सकती है। कुछ खबरों की माने तो कंपनी इस बार एक से ज्यादा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जिनमें से एक 5G वर्जन भी होगा। ऑफिशियल लॉन्च से पहले Oneplus 7 के कुछ मॉडल नंबर भी लीक हुए हैं, जिनमें मॉडल नंबर GM1901, GM1903 और GM1905 शामिल हैं। इसके अलावा OnePlus 7 Pro मॉडल नंबर GM1911, GM1913, GM1915 और GM1915 के साथ आ सकता है। यह सभी मॉडल अलग-अलग मार्केट के हिसाब से अलग होंगे। इसके अलावा OnePlus 7 Pro 5G के लिए मॉडल नंबर GM1920 होगा।

अब इस Oneplus 7 का ऑफिशियल केस रेंडर भी सामने आया है। Olixar के द्वारा बनाया गया यह केस रेंडर सबसे पहले AndroidPure के द्वारा देखा गया था। इस केस रेंडर से ना केवल डिवाइस के बारे में पता चलता है, बल्कि यह पिछली कुछ लीक को कंफर्म भी करता है।

यह रेंडर डिवाइस के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की बात को कंफर्म करता है। रेंडर को देख कर ट्रिपल कैमरा के साथ LED फ्लैश की प्लेसमेंट का भी पता चलता है। इसके अलावा फ्रंट में बिना किसी नॉच के डिस्प्ले देखने को मिलती है। इसके अलावा इस केस के टॉप में एक कटआउट देखने को मिलता है, जो कि पॉप-अप सेल्फी कैमरा के लिए हो सकता है।

ऐसा लगता है कि इस स्मार्टफोन में गूगल पिक्सल 3 XL के जैसे सिम ट्रे को डिवाइस के नीचे रखा गया है। बॉटम में USB Type-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल के लिए भी कटआउट दिए गए हैं। OnePlus 6T के जैसे ही इस केस रेंडर में भी 3.5mm हैडफोन पोर्ट के लिए कटआउट नहीं दिया गया है। इसमें लेफ्ट साइड में पावर बटन और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं और इसका अलर्ट स्लाइडर राइट साइड में दिया गया है।

  • Published Date: April 16, 2019 3:04 PM IST