comscore ग्रेडिएंट कलर फिनिशिंग के साथ लॉन्च हो सकता है OnePlus 7 | BGR India
News

ग्रेडिएंट कलर फिनिशिंग के साथ लॉन्च हो सकता है OnePlus 7

इससे पहले कंपनी OnePlus 6T में ग्रेडिएंट कलर फिनिशिंग के साथ लॉन्च कर चुकी है।

oneplus-7-colors-leak-tigermobiles-t3

Image: Tiger Mobiles (via T3)


प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus बहुत जल्द अपना अगला स्मार्टफोन OnePlus 7 लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कई जानकारियां लीक हुई हैं। नए लीक्स इस स्मार्टफोन के कलर डिजाइन को रीलीव करती हैं। लीक हुई जानकारियों के मुताबिक OnePlus 7 फ्रंट और बैक ग्लास के साथ स्लीक डिजाइन और ड्यूल टोन ग्रेडिएंट कलर फिनिशिंग के साथ आ सकता है।

यदि इस स्मार्टफोन के बारे में लेटेस्ट लीक सही हैं तो ये स्मार्टफोन तीन रंगों में मार्केट में आ सकता है जो ब्लैक-येल्लो, ब्लैक पर्पल और ब्लू-ग्रे ड्यूल ग्रेडिएंट कलर फिनिशिंग के साथ आ सकता है। लीक के मुताबिक ये स्मार्टफोन के टॉप ब्लैक और ब्लू रंग से शुरू होगा और धीरे-धीरे एक कलर फेड होता है और दूसरे कलर की शेड शुरू होने लगती है। वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन की ग्रेडिएंट कलर फिनिशिंग काफी इंप्रेसिव है। ये पहली बार नहीं है कि वनप्लस अपने स्मार्टफोन में ग्रेडिएंट कलर फिनिशिंग दे रहा है इससे पहले OnePlus 6T थंडर पर्पल एडिशन में देखने को मिला था।

इससे पहले आए रेंडर्स के मुताबिक कंपनी OnePlus 7 में ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले दे सकती है। इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है इसलिए इसमें नॉच डिस्प्ले नहीं होगा इसका मतलब है कि वनप्लस इस स्मार्टफोन में स्क्रीन साउंडकास्टिंग टेकनीक वाली डिस्प्ले दे सकती है। जिसमें डिस्प्ले स्पीकर की तरह काम करती है। इस स्मार्टफोन में सैमसंग की तरह ड्यूल क्वर्ड डिजाइन देखने को मिल सकती है। इस स्मार्टफोन के पीछे कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है।

वनप्लस पहले ही साफ कर चुका है कि OnePlus 7 में वायरलेस चार्चिंग नहीं दी जा रही है। लेकिन, कंपनी इसमें वायरलेस हेडफोन देगी यानी फोन में ऑडियो जैक नहीं किया जाएगा। OnePlus 7 Snapdragon 855 SoC से लैस होगा, जोकि 12GB रैम के साथ 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

You Might be Interested

OnePlus 7

32999

Android 9 Pie
Snapdragon 855 SoC
48MP + 5MP
  • Published Date: March 18, 2019 10:04 AM IST