comscore
News

OnePlus 7 Pro में होगा 48-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप!

डिवाइस कॉलकॉम के लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 855 SoC के साथ आ सकता है और इसमें 12GB तक की रैम होगी।

oneplus 7 triple rear cameras

OnePlus अपने अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइस को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहा है। यदि लीक पर भरोसा किया जाए तो कंपनी इस स्मार्टफोन को 14 मई को लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन के लॉन्च में अब एक महीने से कम समय बचा हुआ है, लेकिन स्मार्टफोन और उसके वेरिएंट्स को लेकर लीक्स आने नहीं रुक रहे हैं।

खबर है कि इस साल वनप्लस एक नहीं बल्कि तीन स्मार्टफोन वेरिएंट लॉन्च कर सकता है। इनमें से एक वेरिएंट स्टैंडर्ड OnePlus 7 होगा और बाकी दो वेरिएंट में OnePlus 7 Pro और 5G वेरिएंट शामिल होगा। अब एक नई लीक सामने आई है, जिसके मुताबिक 5G वेरिएंट का नाम OnePlus 7 Pro 5G होगा। इसके अलावा लीक में यह OnePlus 7 Pro वेरिएंट के कैमरा सेटअप के बारे में भी जानकारी दी गई है।

ट्विटर पर एक लीकर ने दावा किया था कि OnePlus 7 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। यह वनप्लस की पहली डिवाइस होगी, जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगी। ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस सेटअप में एक 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा और बाकी दो 8-मेगापिक्सल और 16-मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। इससे पहले भी कई लीक्स में इस बात का पता चल चुका है कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, लेकिन इस सेटअप में शामिल सेंसर की जानकारी पहली बार लीक हुई है। हाल ही में कंपनी के फाउंडर और CEO Pete Lau ने एक ट्वीट में कहा था कि इस अपकमिंग डिवाइस के लॉन्च इवेंट को घोषणा मंगलवार को की जाएगी।

पिछले कुछ लीक्स की बात करें तो माना जा रहा है कि डिवाइस कॉलकॉम के लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 855 SoC के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें 12GB तक की रैम होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro में 90Hz वाली डिस्प्ले दे सकती है। यह डिस्प्ले इससे पहले Razer Phone में देखने को मिली थी। इसके अलावा अब तक मिले लीक्स के मुताबिक OnePlus 7 Pro में कंपनी पॉप अप सेल्फी कैमरा दे सकती है वहीं OnePlus 7 में OnePlus 6T जैसे वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है।

  • Published Date: April 22, 2019 4:32 PM IST