comscore OnePlus 8 Pro 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस हुई लीक, जानें क्या होंगी खूबियां | BGR India Hindi
News

OnePlus 8 Pro 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस हुई लीक, जानें क्या होंगी खूबियां

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन एक स्क्रीनशॉट के जरिए लीक हुई हैं। ये स्क्रीनशॉप Antutu बैंचमार्क वेबसाइट के जरिए लीक हुई हैं। इस स्क्रीन शॉट में वनप्लस के अपकमिंग 5G मॉडल की स्पेसिफिकेशंस लीक हुई हैं।

OnePlus 8 Lite OnLeaks

Photo: OnLeaks/Twitter


Samsung के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने के बाद लोगों को हुवावे की फ्लैगशिप सीरीज Huawei P40 सीरीज और OnePlus 8 सीरीज के लॉन्च होने का इंतजार है। OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन के कई लीक्स सामने आ चुके हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस साल तीन स्मार्टफोन OnePlus 8, 8 Pro और नया 8 Lite वेरिएंट लॉन्च करेगी। अब वनप्लस के स्मार्टफोन को लेकर नई इंफॉर्मेशन सामने आ रही हैं।


OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन एक स्क्रीनशॉट के जरिए लीक हुई हैं। ये स्क्रीनशॉप Antutu बैंचमार्क वेबसाइट के जरिए लीक हुई हैं। इस स्क्रीन शॉट में वनप्लस के अपकमिंग 5G मॉडल की स्पेसिफिकेशंस लीक हुई हैं।

OnePlus 8 Pro 5G स्मार्टफोन मॉडल नंबर HD2023 के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन को Snapdragon 865 SoC के साथ 12GB RAM + 256GB ROM के साथ लॉन्च किया गया है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि यह फोन का हायर वेरिएंट है या फिर लोवर वेरिएंट है।

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन में 6.65-इंच की डिस्प्ले दी है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस फोन में फ्रंट कैमरा के लिए पंच होल दिया गया है जो कि डिस्प्ले में बाई ओर ऊपर दिया गया है। वनप्लस के अपकमिंग प्लैगशिप स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में कंपनी 64मेगापिक्स्ल प्राइमेरी कैमरा के साथ 20-मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस देगी।

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन Android 10 पर बेस्ड Oxygen OS 10 पर रन करेगा। यह फोन बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। बता दें कि OnePlus दूसरे ब्रांड से टक्कर लेने के लिए पहले ही 50W फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी को पेश कर चुका है।

OnePlus 8 Pro में क्या हो सकता है खास

वनप्लस 7 प्रो से अलग वनप्वस 8 प्रो स्मार्टफोन में पंच होल कैमरा दिया जा सकता है। वनप्लस 7 प्रो में पॉप अप कैमरा सेटअप मौजूद था। ये स्मार्टफोन 6.65 इंच के स्क्रीन साइज के साथ आ सकता है, जबकि सामान्य वनप्लस 8 में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8654 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो 5जी सपोर्ट के साथ आएगा। वहीं वनप्लस 8 लाइट एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन का बाजार में सीधा मुकाबला शाओमी, रियलमी, iQOO और अन्य स्मार्टफोन से होगा। जो 5जी फीचर के साथ लॉन्च हो रहे हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 27, 2020 9:06 AM IST