comscore OnePlus 8 Pro की लाइव फोटो हुई लीक, देखिए स्मार्टफोन | BGR India Hindi
News

OnePlus 8 Pro की लाइव फोटो हुई लीक, देखिए कैसा होगा ये स्मार्टफोन

वनप्लस ने अपने नए स्मार्टफोन यानी वनप्लस 8 सीरीज को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन- OnePlus 8 Lite, OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro लॉन्च कर सकती है। हालांकि इन सीरीज की आधिकारिक घोषणा से पहले OnePlus 8 Pro की पहली लाइव तस्वीर सामने आई है।

OnePlus 8 Pro live image leak

Photo: PC-Tablet


वनप्लस ने अपने नए स्मार्टफोन यानी वनप्लस 8 सीरीज को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन- OnePlus 8 Lite, OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro लॉन्च कर सकती है। हालांकि इस सीरीज की आधिकारिक घोषणा से पहले OnePlus 8 Pro की पहली लाइव तस्वीर सामने आई है। इस स्मार्टफोन पंच होल कैमरा के साथ स्पॉट किया गया है। चीनी स्मार्टफोन निर्मता के आने वाले स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट्स अब तक सामने आ चुकी हैं। अब इस फ्लैगशिप सीरीज की नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें फोन के बारे में ज्यादा जानकारी मिलती है।


नई तस्वीर से साफ है कि इस फोन में पंच होल कैमरा है, जबकि रियर पैनल में वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। वनप्लस 8 प्रो की लीक हुई तस्वीर में मौजूद कैमरा मॉड्यूल बहुत हद तक वनप्लस 7टी प्रो जैसा ही नजर आता है। इन दोनों के बीच की समानता फ्रंट में खत्म होती है, जहां OnePlus 8 Pro में पंच होल दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में पतली बेजल साइड और नीचे की ओर दी गई है। इसके अतिरिक्त फोन में पॉप अप कैमरा मॉड्यूल को पंच होल से रिप्लेस कर दिया गया है।

OnePlus 8 Pro में मिलेगा पंच होल कैमरा

हाल में ही ओप्पो फाइंड एक्स 2 में भी ऐसा ही देखने को मिला है, जिससे ऐसा लगता है कि वनप्लस सीरीज में अब पॉप अप सेल्फी कैमरा देखने को नहीं मिलेगा। हालांकि कंपनी की ओर की इसकी पुष्टि नहीं है, इसलिए यह देखना होगा कि क्या ऑफिशियल लॉन्चिंग में पॉप अप कैमरा मॉड्यूल वाला फोन लॉन्च करती है या नहीं। स्मार्टफोन की लीक तस्वीर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसमें एक मुख्य कैमरा लेंस, एक अल्ट्रा वाइड और एक टेलीफोटो लेंस हो सकता है।

हालांकि एक अतिरिक्त कैमरा साइड में मिल सकता है, जो संभवतः एक 3डी टीओएफ सेंसर हो सकता है। OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन में Quad HD+ रेज्यूलेशन वाली 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दे सकती है। OnePlus 8 सीरीज के ये स्मार्टफोन ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किए जा सकते हैं। कंपनी ने कोरोनावयरस के चलते OnePlus 8 सीरीज का ऑन-ग्राउंड इवेंट कैंसिल कर दिया है। टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने दावा है किया है कि भारत में OnePlus 8 सीरीज 14 अप्रैल को लॉन्च की जा सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 24, 2020 6:42 PM IST