comscore OnePlus 8 Pro के डिस्प्ले में आई दिक्कत, कंपनी ने पैसा रिफंड, रिपेयरिंग,रिप्लेसमेंट का दिया ऑप्शन | BGR India hindi
News

OnePlus 8 Pro के डिस्प्ले में आई दिक्कत, कंपनी ने पैसा रिफंड, रिपेयरिंग,रिप्लेसमेंट का दिया ऑप्शन

OnePlus ने कंफर्म किया है कि Oneplus 8 Pro में ब्लैक क्रश डिस्प्ले इश्यू हार्डवेयर प्रॉब्लम की वजह से आ रहा था। एक रेडिट यूजर्स ने बताया कि कंपनी ने यूजर्स को इस इश्यू को सॉल्व करने के लिए तीन तरीके के ऑप्शन दिए। पहला ऑप्शन था कि डिवाइस को रिपेयरिंग के लिए सर्विस सेंटर भेज दिया जाए। इसके अलातवा दूसरे ऑप्शन में यूजर्स डिवाइस का पूरा रिफंड भी ले सकता था। इसके अलावा यूजर्स वेबसाइट पर रिप्लेसमेंट रिक्वेस्ट भी सबमिट कर सकता है।

Oneplus 8 Pro

OnePlus 8 Pro को ऑफिशियल तौर पर 29 अप्रैल को सेल के लिए पेश किया गया था। हालांकि इस दौरान कंपनी  ने उन लोगों के लिए स्मार्टफोन की शिपमेंट की थी जिन्होंने इस स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर किया था। लेकिन जिन यूजर्स को यह प्री-ऑर्डर यूनिट्स दी गई थी, उन्हें डिस्प्ले में कुछ प्रॉब्लम आ रही थी। यूजर्स को OnePlus 8 Pro के डिस्प्ले में क्रश्ड/ क्लिप्ड ब्लैक और ग्रीन टिंट की समस्या आ रही थी। ऐसे में वनप्लस ने यूजर्स की समस्या को समझते हुए तेजी से फैसला लेते हुए वादा किया कि वह OTA अपडेट में इस समस्या को हल कर देगा। इसके बाद OxygenOS 10.5.5 अपडेट से OnePlus 8 Pro यूजर्स को ग्रीन टिंट इश्यू को सॉल्व किया गया। Gizmochina ने इस खबर को सबसे पहले स्पॉट किया। Also Read - OnePlus 8 Series Live Update: वनप्लस 8 सीरीज हुई भारत में लॉन्च, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

Also Read - OnePlus Z नाम से लॉन्च होगा वनप्लस का सस्ता स्मार्टफोन! जानिए क्या हो सकते हैं फीचर

OnePlus ने कंफर्म किया है ब्लैक क्रश डिस्प्ले इश्यू हार्डवेयर प्रॉब्लम की वजह से आ रहा था। एक रेडिट यूजर्स ने बताया कि कंपनी ने यूजर्स को इस इश्यू को सॉल्व करने के लिए तीन तरीके के ऑप्शन दिए। पहला ऑप्शन था कि डिवाइस को रिपेयरिंग के लिए सर्विस सेंटर भेज दिया जाए। इसके अलातवा दूसरे ऑप्शन में यूजर्स डिवाइस का पूरा रिफंड भी ले सकता था। इसके अलावा यूजर्स वेबसाइट पर रिप्लेसमेंट रिक्वेस्ट भी सबमिट कर सकता है।

हालांकि यह रिपोर्ट कितनी सही है, हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो कंपनी का फैसला काफी सराहनीय है। ज्यादातर यूजर्स ने रिप्लेसमेंट और रिफंड का ऑप्शन चुना है, जिससे वह दूसरे नए डिवाइस को ले सकते हैं। OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन का पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 54,999 रुपये है। इसका एक अन्य वेरिएंट 12GB RAM और 256 GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 59,999 रुपये है।

वहीं OnePlus 8 स्मार्टफोन को भारत में तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है। OnePlus 8 का बेस वेरिएंट 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 41,999 रुपये है। OnePlus 8 का मिड वेरिएंट 8GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 44,999 रुपये है। वहीं इसका टॉप वेरिएंट 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 49,999  रुपये है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 3, 2020 9:37 AM IST


You Might be Interested

OnePlus 8 Pro

54999

OxygenOS based on Android 10
Qualcomm Snapdragon 865
48 Megapixels with Sony IMX689 Sensor with f/1.78 along with 8 Megapixels of f/2.44 Telephoto lens, 48 Megapixels of f/2.2 Ultra Wide Angle Lens, and 5 Megapixels of f/2.4 Color Filter Lens
OnePlus 8

44999

OxygenOS based on Android 10
Qualcomm Snapdragon 865
Rear camera has 48 Megapixels with Sony IMX689 Sony IMX586 Sensor with f/1.75 along with 2 Megapixels of f/2.4 Macro Lens, 16 Megapixels of f/2.2 Ultra Wide Angle Lens.

new arrivals in india

Best Sellers